Advertisment

स्कूल जा रही लड़की की मनचले ने भर दी मांग, कहा- गाड़ी तैयार है, मेरे साथ चलो

बिहार के कटिहार में स्कूल जा रही छात्रा को पकड़ एक मनचले ने उसकी मांग भर दी. इतना ही नहीं छात्रा को धमकी देते हुए कहा कि मेरे साथ चलो, गाड़ी तैयार है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
miscreant filled sindoor

स्कूल जा रही लड़की का मनचले ने भर दिया मांग

सरकार व प्रशासन लगातार महिला सुरक्षा के लिए काम कर रही है. बावजूद इसके आज भी लड़कियां अपने घर में भी सुरक्षित नहीं है. आए दिन महिलाओं-छात्राओं के साथ बदसलूकी, छेड़खानी, रेप की खबरें देशभर से आती रहती है. इस बीच बिहार के कटिहार से भी एक बदसलूकी की खबर सामने आई है, जहां एक मनचले ने स्कूल जा रही बच्ची की मांग भर दी. इतना ही नहीं बीच सड़क पर यह हरकत करने के बाद भी मनचला भागा नहीं बल्कि लड़की से कहने लगा कि गाड़ी तैयार है, मेरे साथ चलो. घटना के बाद छात्रा रोड पर ही चिल्लाने लगी, उसकी आवाज सुनकर लोग वहां इकट्ठा हो गए. इस बीच छात्रा के मामा भी वहां आ गए. जिसके बाद मनचला वहां से भाग गया. 

Advertisment

स्कूल जा रही छात्रा का मनचले ने भर दिया मांग

बता दें कि यह घटना कटिहार जिला के बरारी थाना क्षेत्र के जगदीशपुर पंचायत के गांव का है. मिली जानकारी के अनुसार, दो महीने पहले भी मनचले ने छात्रा के साथ छेड़छाड़ की थी. जिसके बाद पुलिस में इसकी शिकायत की गई थी. पुलिस के सामने युवक और छात्रा के बीच समझौता कराया गया था. जिसके अनुसार युवक ने कहा था कि वह छात्रा से दूर रहेगा. बावजूद इसके वह बीते दिन छात्रा के पास पहुंच गया और मांग भर दी.

यह भी पढ़ें- आखिर क्यों सलमान खान के घर पर फायरिंग करने वालों को है दाऊद का खौफ, जेल में मांगी सुरक्षा

2 महीने पहले भी कर चुका है बदसलूकी

पर छात्रा की मां ने बताया कि उसकी बेटी की उम्र 15 साल है. हर रोज की तरह वह मंगलवार को भी सूजापुर हाईस्कूल जा रही थी. इस बीच मनचला धर्मचंद कुमार राम पहले से ही छात्रा के इंतजार में स्कूल के सुनसान रास्ते में छिपा हुआ था. आरोपी की उम्र 21 साल बताई जा रही है. जैसे ही छात्रा वहां पहुंची, उसने उसका हाथ पकड़ लिया और जबरन मांग में सिंदूर भर दिया. साथ ही आरोपी ने उसे धमकी भी दी कि मेरे साथ चलो. घटना पर छात्रा चिल्लाने लगी. 

छात्रा की मां ने लगाई न्याय की गुहार

घटना के बाद छात्रा की मां सपना देवी ने इसकी शिकायत पुलिस से की और न्याय की गुहार करते हुए अपनी बच्ची की सुरक्षा की मांग की. फिलहाल पुलिस केस दर्ज कर लड़के की तलाश कर रही है. जल्द ही मामले पर कार्रवाई की जाएगी. जिस तरह से बेखौफ होकर आरोप ने दिनदहाड़े घटना को अंजाम दिया है. यह कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर रही है.

Bihar crime Bihar News Crime news
Advertisment
Advertisment