Advertisment

'मोदी बिहार में सिर्फ वोट मांगने आते हैं, केंद्र में बनेगी इंडिया गठबंधन की सरकार'

बिहार की राजधानी पटना में 12 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रोड शो करने जा रहे हैं. उससे पहले विपक्ष जमकर इस रोड शो पर निशाना साध रही है. वीआईपी पार्टी के सुप्रीमो मुकेश साहनी ने प्रधानमंत्री से मुद्दे की बात करने की आग्रह की.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
mukesh sahani pic

मोदी बिहार में सिर्फ वोट मांगने आते हैं( Photo Credit : फाइल फोटो)

Advertisment

बिहार की राजधानी पटना में 12 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रोड शो करने जा रहे हैं. उससे पहले विपक्ष जमकर इस रोड शो पर निशाना साध रही है. वीआईपी पार्टी के सुप्रीमो मुकेश साहनी ने प्रधानमंत्री से मुद्दे की बात करने की आग्रह की और कहा कि बिहारियों को मूर्ख ना समझे. इसके साथ ही साहनी ने कहा कि चौथे चरण के चुनाव आने से पहले बिहार के दो युवा ने उन्हें पटना की सड़कों पर उतार दिया. बिहार के दो युवा से साहनी का मतलब तेजस्वी और खुद से था. वहीं, साहनी ने आगे कहा कि महागठबंधन की अच्छी स्थिति देखकर पीएम घबरा चुके हैं और अब बिहार के युवा फालतू बातों को सुनना नहीं चाहता है और विकास की चर्चा सुनना चाहते हैं. बिहार के युवा यह सुनना चाहता है कि बिहार का विकास कैसे हुआ. 

यह भी पढ़ें- बिहार में वज्रपात से गई 12 लोगों की जान, औरंगाबाद समेत कई जिलों में 'येलो अलर्ट'

मोदी बिहार में सिर्फ वोट मांगने आते हैं

वहीं, साहनी ने युवाओं से अपील करते हुए कहा कि वह राष्ट्रभक्त बने, ना कि अंधभक्त बने. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि पीएम केवल चुनाव में आते हैं, उन्हें तब आना चाहिए, जब बिहार के लिए कुछ घोषणा करें. मोदी केवल यहां वोट मांगने आते हैं.

मोदी देश को दो हिस्सों में बांटना चाहते हैं- तेज प्रताप

उधर, आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने भी पीएम के रोड शो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. तेज प्रताप ने कहा कि मोदी केवल हिंदू मुसलमान पर लड़वाने आ रहे हैं. उनका एक ही मकसद है, देश को 2 हिस्सों में बांटने का, लेकिन उनका यह सपना पानी में बहुत जल्द मिल जाएगा. मोदी के बिहार आने से कोई फर्क नहीं पड़ता है. बिहार लालू यादव का और इंडिया गठबंधन का है. रोड शो से मोदी को कोई फायदा नहीं होगा. आगे बोलते हुए बीजेपी के 400 पार वाले नारे पर तेज प्रताप ने कहा कि कोई 400 पार नहीं होने वाला है. यह हमारी भविष्यवाणी है कि इंडिया गठबंधन की सरका केंद्र में बनने जा रही है. बता दें कि 13 मई को बिहार में चौथे चरण का चुनाव होना है. 13 मई को पांच लोकसभा सीटों पर चुनाव होगा, जिसमें उजियारपुर, समस्तीपुर, दरभंगा, बेगूसराय और मुंगेर शामिल है.

HIGHLIGHTS

  • मुकेश साहनी का बड़ा बयान
  • कहा- मोदी बिहार में सिर्फ वोट मांगने आते हैं
  • मोदी देश को दो हिस्सों में बांटना चाहते हैं- तेज प्रताप

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar Politics PM modi hindi news news update bihar latest news PM Modi Road Show mukesh sahani tejpratap yadav
Advertisment
Advertisment