Advertisment

बांका में बंदरों का आतंक, दो दर्जन लोगों को काटकर किया घायल

बिहार के बांका से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां बांका के अमरपुर प्रखंड के बल्लीकित्ता गांव में बंदरों के आतंक से ग्रामीणों में दहशत का माहौल देखा जा रहा है.

author-image
Ritu Sharma
New Update
Monkey terror in Banka

बांका में बंदरों का आतंक( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

Banka News: बिहार के बांका से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां बांका के अमरपुर प्रखंड के बल्लीकित्ता गांव में बंदरों के आतंक से ग्रामीणों में दहशत का माहौल देखा जा रहा है. वहीं एक सप्ताह के अंदर कटखने बंदर ने बल्लीकित्ता गांव के जिमेश कुमार, धर्मवीर रजक, कुंदन कुमार, हेमंत कुमार, सुमित्रा देवी, निरंजन कापरी, आशा देवी, कंचन मंडल, सिकंदर यादव समेत दो दर्जन लोगों पर हमला कर घायल कर दिया, जबकि कटखने बंदर के हमले से ग्रामीण जिवेश कापरी की स्थिति गंभीर बनी हुई है. बता दें कि बन्दर के इस आतंक को देखते हुए लोगों में काफी डर है. वहीं लोग इसको लेकर अब परेशान भी हैं. साथ ही लोगों को अपने घर से बहार तक निकलने में डर लग रहा है.

Advertisment

इसके साथ ही आपको बता दें कि, इसको लेकर ग्रामीणों ने बताया कि, ''पिछले एक सप्ताह से बंदरों के आतंक से ग्रामीण पूरी तरह दहशत में जीने को मजबूर हैं. खेतों और गांव की गलियों में दिन-रात बंदर घूमते रहते हैं, जिससे ग्रामीण अपने घरों में दुबके रहते हैं.'' वहीं इसको लेकर आपको बता दें कि, अब इसको लेकर ग्रामीणों में काफी खौफ देखने को मिल रहा है. ग्रामीण काफी ज्यादा डरे हुए हैं.

यह भी पढ़ें: छठ महापर्व को लेकर CM नीतीश ने किया गंगा घाटों का निरीक्षण, अधिकारियों को दिया शक्त निर्देश

इसके साथ ही आपको बता दें कि ग्रामीणों ने आगे बताया कि, ''उन्होंने वन विभाग और जिले के आला अधिकारियों से ग्रामीणों को कटखने बंदर के उत्पात से मुक्ति दिलाने की गुहार लगाई है, लेकिन आज तक अधिकारियों के कानों पर जूं तक नहीं रेंग रही है. ग्रामीणों ने आला अधिकारियों से अविलंब कटखने बंदर को पकड़ने की मांग की है.'' इसे लेकर अब ग्रामीणों का कहना है कि बंदरों के लगातार बढ़ते आतंक के कारण आए दिन घटनाएं हो रही हैं और अधिकारी कुछ समझ नहीं पा रहे हैं. वहीं अब अधिकारियों को इस मामले में गंभीरता दिखानी चाहिए और जल्द से जल्द इस समस्या का समाधान करना चाहिए.

यह भी पढ़ें: Bihar Weather Update Today: छठ व्रतियों को सूर्य देव के दर्शन के लिए करना होगा थोड़ा इंतजार, कोहरे से होगी परेशानी

यह भी पढ़ें: जानें छठ पूजा में बांस के सूप का महत्व, संतान की उन्नति से जुड़ा है कारण

HIGHLIGHTS

  • बांका में बंदरों का आतंक
  • दो दर्जन लोगों को काटकर किया घायल
  • अधिकारियों पर गुस्साए ग्रामीण 

Source : News State Bihar Jharkhand

Viral News Viral Hindi News Banka Today News Banka hindi News Banka News Banka Breaking News Banka Viral News
Advertisment
Advertisment