Advertisment

खुशी के माहौल में मची चीख-पुकार, छज्जा गिरने से 25 से ज्यादा लोग घायल

आरा के भलुही पुर मोहल्ले में शादी समारोह के दौरान छज्जा गिरने से करीबन 25 से ज्यादा लोग घायल हो गए.

author-image
Jatin Madan
New Update
arrah accident

घटना आरा नगर थाना क्षेत्र के भलुही पुर मोहल्ले की है.( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

आरा के भलुही पुर मोहल्ले में शादी समारोह के दौरान छज्जा गिरने से करीबन 25 से ज्यादा लोग घायल हो गए. सभी घायलों को इलाज के लिए निजी अस्पताल लाया गया है. 2 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. चिंताजनक स्थिति में घायल व्यक्तियों को पटना ले जाने की भी सूचना है. घटना आरा नगर थाना क्षेत्र के भलुही पुर मोहल्ले की है. जानकारी के अनुसार शिवजी यादव के घर लच्छू टोला से बारात आई थी. द्वार पूजा के समय सराती घर के लोग छत के छज्जे से मंगल गीत गा रहे थे और छज्जे के नीचे बारात के स्वागत में लगे लोग खड़े थे. इसी दौरान छत का छज्जा भर-भराकर गिर गया.

Advertisment

इस हादसे में महिला पुरुष सहित कई बच्चे घायल हो गए. घटना के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई. खुशी के माहौल में चीख पुकार शुरू हो गई. स्थानीय लोगों ने सभी घायलों को नजदीक के एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए ले गए. कई लोगों को जहां प्राथमिक उपचार के बाद घर चले आए वहीं, कई लोगों को बेहतर इलाज के लिए पटना भी ले जाया गया है. कुछ लोगों को अभी भी स्थानीय निजी क्लिनिक में इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि घायलों में महिलाएं और बच्चियों की संख्या ज्यादा है.

प्रत्यक्षदर्शियों ने जानकारी देते हुए बताया कि शादी समारोह के चलते खुशी का माहौल था. बरात घर पहुंची ही थी. घर-परिवार की महिलाएं पूजा और स्वागत के लिए छज्जे पर खड़ी थी, तभी अचानक छज्जा भर-भराकर गिर गया, जिससे कई लोग घायल हो गए. लोगों की मदद से मलबा हटाकर घायलों को अस्पताल ले जाया गया.

यह भी पढ़ें: Som Pradosh Vrat 2022: 5 दिसंबर को रहेगा सोम प्रदोष व्रत, दाम्पत्य जीवन से मिटेगी खटास

Advertisment

HIGHLIGHTS

.बारात लगने के दौरान बड़ा हादसा

.छत का छज्जा गिरने से 25 से ज्यादा लोग घायल

.2 की स्थिति नाजुक

Source : News State Bihar Jharkhand

Arrah News Arrah police Bihar News Arrah Accident
Advertisment
Advertisment