Advertisment

पैसों के लिए मोस्ट वांटेड शूटर को दी भाभी की हत्या की सुपारी, कहानी में आया ट्विस्ट

मधुबनी पुलिस ने सुपारी किलर मोस्ट वांटेड शूटर को पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया. लौकहा थाना पुलिस ने मझौरा गांव के पास कार्रवाई की.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
firing

मोस्ट वांटेड शूटर को दी भाभी की हत्या की सुपारी( Photo Credit : प्रतीकात्मक तस्वीर)

मधुबनी पुलिस ने सुपारी किलर मोस्ट वांटेड शूटर को पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया. लौकहा थाना पुलिस ने मझौरा गांव के पास कार्रवाई की. गिरफ्तार अपराधी को एक महिला की हत्या के लिए ढाई लाख की सुपारी मिली थी. लौकहा थाना पुलिस ने मझौरा रन के पास वाहन चेकिंग के दौरान शक के आधार पर बाइक चालक युवक को रोका और तलाशी ली. जांच के क्रम में उसके पास से एक लोडेड पिस्टल बरामद हुआ. पुलिस ने बाइक और दो मोबाइल जब्त कर लिया. गिरफ्तार अपराधी की पहचान पथराही गांव निवासी कुख्यात सतनाम साह के रूप में हुई. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर सख्ती से पूछताछ करना शुरू कर दिया, फिर उसने खुलासा करते हुए बताया कि हरेराम साह जो कि वर्तमान में चंडीगढ़ में रहकर काम करता है, उसी ने हत्या की सुपारी दी थी.

Advertisment

यह भी पढ़ें- Politics: केंद्र सरकार पर तेजस्वी का निशाना, कहा- देश में अघोषित इमरजेंसी

भाभी की हत्या की सुपारी

इसके साथ ही उसने बताया कि हरेराम साह का उसके भाई भगवान लाल साह से जमीन-जायदाद को लेकर विवाद चल रहा था. इसलिए उसने अपने भाई की पत्नी रेणु देवी के हत्या की साजिश रची और फिर अपराधी सतनाम साह को ढाई लाख की सुपारी देते हुए रेणु देवी की हत्या करने को कहा. इस वारदात को अंजाम देने के मकसद से अपराधी सतनाम साह रेणु देवी के घर का रेकी करने के लिए गांव अंधारवन जा रहा था. उसी दौरान हथियार के साथ लौकहा पुलिस के हत्थे चढ़ गया.

Advertisment

पुलिस ने वारदात से पहले शूटर को किया गिरफ्तार

फुलपरास एसडीपीओ ने बताया कि गिरफ़्तार कुख्यात अपराधी सतनाम साह एक पेशेवर अपराधी है और उसने रेणु देवी की हत्या की सुपारी ली थी, लेकिन पुलिस की तत्परता से यह अपराधी गिरफ़्तार हो गया. डीएसपी ने बताया कि इसका काफी पुराना अपराधिक इतिहास है. यह 2017 से कई कांडो में वांटेड रहा है. साथ ही इससे पहले भी जेल जा चुका है. इस पर अब तक आर्म्स एक्ट सहित कुल आठ मामले दर्ज हैं. समय रहते अगर पुलिस सतनाम साह को गिरफ़्तार नहीं कर पाती है, तो वह जल्द ही रेणु देवी की हत्या कर देता. फिलहाल, लौकहा पुलिस की सजगता से हत्याकांड की घटना को अंजाम देने से पहले अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • मधुबनी पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी
  • वारदात से पहले मोस्ट वांटेड अपराधी को किया गिरफ्तार
  • देवर ने रची थी भाभी की हत्या की साजिश

Source : News State Bihar Jharkhand

bihar police Madhubani Police Madhubani Crime News bihar local news bihar latest news Crime news Madhubani News
Advertisment
Advertisment