Advertisment

DGP दमाद से जब सास ने की शिकायत, पूरे पुलिस महकमे में मची खलबली, जानें क्या है माजरा

Cyber Fraud: साइबर ठगी के मामले में पुलिस का कहना है कि वो अपनी जांच को आगे बढ़ाने के लिए सीडीआर निकाल रही है. जल्द ही ठंग गिरफ्त में होगा. 

author-image
Mohit Saxena
New Update
cyber fraud

cyber fraud

Cyber Fraud: बिहार में साइबर फ्रॉड की घटनाएं तेजी से बढ़ रही हैं. अब यह फ्रॉड पुलिस के आला अधिकारियों के परिवारों के साथ देखने को मिल रहे हैं. इस घटना को सुनकर सबके होश उड़ जाएंगे. इस बार साइबर अपराधियों ने बिहार के एडीजी (Additional Director General of Police)  के नाम पर बड़ा फ्रॉड करने की कोशिश की है. खुद को बिहार का एडीजी बताकर हिमाचल के डीजीपी ( Director General of Police) की सास को धमकाने की कोशिश की. इतना ही नहीं पुलिस अधिकारी की सास पर घर को बेचने का दबाव बनाया गया. इस केस के खुलासे के बाद बिहार पुलिस ए​क्टिव मोड पर है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें: Kolkata Rape Murder Case: ममता बनर्जी का बड़ा कदम, 36 दिन में दोषियों को फांसी...

उन पर घर बेचने का दबाव बनाया गया

डीजीपी की सास को फोन करने वाले शख्स ने खुद को बिहार का एडीजी कमल किशोर बताया. कई बार इस नाम से फोन करके उन पर घर बेचने का दबाव बनाया गया. इसके बाद सास ने दमाद से इसकी शिकायत की. तब जाकर बड़े साइबर फ्रॉड का खुलासा हुआ. बताया जा रहा है कि डीजीपी ने इस बात की जानकारी बिहार के एडीजी को दी.

Advertisment

ये भी पढ़ें: दिल्ली में प्रदूषण से निपटने के लिए पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने मांगे सुझाव, कहा-सबके सहयोग की है जरूरत

साइबर ठग को गिरफ्तार कर लिया जाएगा

इसके बाद एडीजी की ओर से केस दर्ज करवाया गया. उधर पटना में एफआईआर  दर्ज होते ही पुलिस कार्रवाई में जुट गई है. जांच में सामने आया है कि आरोपी का नाम  प्रमोद कुमार है. पटना के साइबर थाने में मामला दर्ज किया गया है. पुलिस के अनुसार, वो इस मामले की जांच करने में जुटी है. तफ्तीश को आगे बढ़ाने के लिए सीडीआर निकाल रही है. पुलिस के अनुसार, जल्द ही इस साइबर ठग को गिरफ्तार कर   लिया जाएगा. 

Bihar Police alert bihar police newsnation ADG DGP Bihar Police action Newsnationlatestnews
Advertisment
Advertisment