Advertisment

Bihar News: भागलपुर में लाडले की तलाश में 'ममता', सड़क पर भटक रही बेबस मां

मां के लिए उसका बच्चा सब कुछ होता है. बच्चे से एक पल की दूरी भी मां सहन नहीं कर पा, लेकिन जरा सोचिए कि उस मां पर क्या बीत रही होगी जिसका बच्चे कई दिनों से लापता है.

author-image
Jatin Madan
New Update
bhagalpur news

कई दिनों से लापता बेटे की तलाश.( Photo Credit : News State Bihar Jharakhand)

मां के लिए उसका बच्चा सब कुछ होता है. बच्चे से एक पल की दूरी भी मां सहन नहीं कर पा, लेकिन जरा सोचिए कि उस मां पर क्या बीत रही होगी जिसका बच्चे कई दिनों से लापता है. पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई गई है, लेकिन पुलिस प्रशासन हाथ पर हाथ धरे बैठा है. ऐसे में बेबस मां दर दर भटककर अपने लाडले की तलाश कर रही है. सड़क पर कोई महिला, कोई रागहीर या कोई दुकानदार शायद किसी के पास तो मेरे बेटे की जानकारी होगी, शायद कोई मुझे उसका पता बता दे, शायद कोई मुझे मेरे कलेजे के टुकड़े से मिला दे, इस बेबस मां के मन में बस यही उम्मीद है. पैर थक जाते हैं, भीषण गर्मी से मन व्याकुल हो जाता है, लेकिन बेटे से मिलने की आस हिम्मत बांधे रखती है.

Advertisment

कई दिनों से लापता बेटे की तलाश

भागलपुर के हबीबपुर इलाके में एक महिला सड़कों पर घूमकर अपने बेटे को तलाश रही है. पुलिस प्रशासन हाथ पर हाथ धरे बैठा है इसलिए इस महिला को खुद ही अपने बेटे की तलाश करनी पड़ रही है. बताया जा रहा है कि युवक कई दिनों से लापता है. वो बोल भी नहीं पाता. जब मां ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई तो आस थी कि पुलिस की मदद से बेटा मिल जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. महिला की मानें तो उसका बेटा पास के पेट्रोल पम्प के पास घूमता रहता था और वहीं से अचानक एक दिन लापता हो गया. काफी खोज बीन करने के बाद भी रौशन का पता नहीं चल पाया. तब महिला ने हबीबपुर थाना में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया, लेकिन पुलिस प्रशासन ने कोई सुनवाई नहीं की.

यह भी पढ़ें : Love Triangle: पति - पत्नी की अजब प्रेम कहानी, पत्नी की बेवफाई पर पति ने दे दी जान

Advertisment

पुलिस ने नहीं की कोई सुनवाई

पुलिस की उदासीनता से तंग आकर महिला ने खुद ही अपने बेटे को ढूंढने की ठानी और अपने बेटे की तस्वीर लेकर सड़कों पर निकल गई. अब वो हर राहगीर से अपने बेटे की तस्वीर दिखाकर पूछताछ करती है. उनसे वितनी करती है कि अगर किसी को कोई जानकारी हो तो उसे बताएं, ताकि वो दोबारा अपने बेटे को देख पाए उसे गले लगा पाए.

इस मां की बेबसी दिल को कचोटती है, लेकिन पत्थर दिल पुलिस को ना तो मां की तकलीफ दिखती है और ना ही अपनी जिम्मेदारी. मामला दर्ज होने के बाद भी पुलिस प्रशासन ने कोई कार्रवाई नहीं की है. ये पुलिसिया सिस्टम की बड़ी लापरवाही है. बहरहाल अब देखना ये होगा कि अब भी पुलिस प्रशासन अपने कुंभकर्णी नींद से जागती है या नहीं.

Advertisment

रिपोर्ट : अजय कुमार

HIGHLIGHTS

  • कई दिनों से लापता बेटे की तलाश
  • पुलिस ने नहीं की कोई सुनवाई
  • बेबस मां को मदद की दरकार
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

Bhagalpur News bihar police Bhagalpur Police Bhagalpur news Crime Breaking Bihar News
Advertisment
Advertisment