Advertisment

4 बच्चों की मां को Facebook के जरिए हुआ दोबारा प्यार, पति को छोड़ हुई फरार

सोशल मीडिया के जरिए ना जाने इन दिनों कितनों को अपना प्यार मिल रहा है. लोग डेटिंग एप्स से लेकर शादी के लिए भी ऑनलाइन साइड का इस्तेमाल कर रहे हैं.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
fled away

4 बच्चों की मां को Facebook के जरिए हुआ दोबारा प्या( Photo Credit : प्रतीकात्मक तस्वीर)

सोशल मीडिया के जरिए ना जाने इन दिनों कितनों को अपना प्यार मिल रहा है. लोग डेटिंग एप्स से लेकर शादी के लिए भी ऑनलाइन साइड का इस्तेमाल कर रहे हैं. वहीं, सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी लव स्टोरी सुनने को मिल जाती है, जिस पर यकीन कर पाना मुश्किल हो जाता है. कभी कोई किसी के प्यार में एक राज्य से दूसरे राज्य तो कभी कोई एक देश से दूसरे देश को प्यार में पार कर जाता है. कुछ ऐसी ही लव स्टोरी कटिहार से सामने आई है, जहां 4 बच्चों की मां को सोशल मीडिया के जरिए एक शख्स से चैट करते-करते प्यार हो गया. बता दें कि मनिहारी के फतेहनगर के तेघरा गांव में एक चार बच्चे की मां सोशल मीडिया के चक्कर में फंस कर फेसबुक पर मिले एक युवक से प्यार कर बैठी.

Advertisment

यह भी पढ़ें- वज्रपात से 4 लोगों की मौत, CM ने दिया 4 लाख रुपये मुआवजे का निर्देश

फेसबुक से हुआ प्यार

जहां एक तरफ हमारा देश डिजिटल इंडिया की ओर काफी तेजी से आगे बढ़ रहा है और रोज नई ऊचाइंयों को छू रहा है. वहीं, आज समाज सोशल मीडिया के दौर में लोगों को ऑनलाइन साइट्स से अपना प्यार भी मिल जा रहा है. कटिहार की महिला जो एक नहीं, दो नहीं, तीन भी नहीं बल्कि चार -चार बच्चे की मां है, उसे अपने फेसबुक फ्रेंड को बिना देखे प्यार हो गया. इतना ही नहीं प्यार का परवान इस कदर चढ़ा कि महिला अपने चारों बच्चो को साथ लेकर प्रेमी के साथ हो फरार हो गई. 

Advertisment

4 बच्चों के साथ प्रेमी संग हुई फरार

अब महिला का पति अपनी पत्नी की खोज में दर-दर भटक रहा है और अब थक हारकर पत्नी को खोजने के लिए प्रशासन से गुहार लगा रहा है. वहीं, पत्नी और बच्चों की तलाश में दिनानाथ भटक रहा है. बता दें कि फेसबुक वाले प्यार के लिए महिला ने 16 साल की शादी के बारे में भी नहीं सोचा और पति को बिना बताए प्रेमी के साथ घर छोड़कर फरार हो गई.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • फेसबुक के जरिए हुआ प्यार
  • पति को छोड़ प्रेमी संग फरार
  • 4 बच्चों की मां को हुआ दोबारा प्यार

Source : News State Bihar Jharkhand

katihar crime Katihar News bihar local news bihar latest news Crime news Bihar crime
Advertisment
Advertisment