Advertisment

गर्लफ्रेंड के साथ इस हाल में मिला आशिक, अचानक पहुंच गए परिवार वाले, फिर...

Bihar: मोतिहारी से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक प्यार में पड़े आशिक को आशिकी महंगी पड़ जाती है. युवक को प्रेमिका के साथ परिजन आपत्तिजनक हालत में पकड़ लेते हैं. उसके बाद...

author-image
Yashodhan.Sharma
New Update
bihar crime

बिहार से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां पूर्वी चंपारण में एक आशिक को प्यार करने की ऐसी सजा दी गई कि पूरे गांव में सनसनी फैल गई. आरोप है कि युवक अपनी प्रेमिका के घर पर रंगे हाथों पकड़ा गया था, जिसके बाद इस वारदात को अंजाम दिया गया. पुलिस ने बाताया कि युवक को चाकू से गोदकर मार डाला, जिसके बाद से पूरे परिवार में मातम पसरा हुआ है. मृतक की पहचान नजमत आलम के रूप में की गई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना में लिप्त आरोपियों का पता लगाने में जुट गई है. 

Advertisment

पूरा मामला मोतिहारी के मधुबन थाना क्षेत्र के जाटोलिया टोला का बताया जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मृतक नजमत आलम का गांव की एक लड़की से लव अफेयर चल रहा था. करीब 3 माह पहले नजमत आलम प्रेमिका के साथ एक कमरे में पकड़ा गया था. उस वक्त तो वह भाग खड़ा हुआ. लेकिन बदला लेने की नीयत से लड़की की परिजनों ने उसकी बहन को उठा लिया था. हालांकि, स्थानीय स्तर पर पंचायत के बाद दोनों पक्षों के बीच सुलह हो गया था.

दोस्तों ने दी थी घटना की जानकारी

जानकारी के मुताबिक पकड़े जाने के बाद नजमत आलम नौकरी के सिलसिले में बाहर चला गया था. लेकिन पिछले माह 21 तारीख को अपने घर लौटा था. गुरुवार की शाम को अपने दोस्तों के साथ घूमने निकला ही था कि तभी गांव के बाहर अज्ञात बदमाशों ने हमला कर दिया. युवक को पकड़ कर चाकू से उस कई वार किए. इसमें उसके दोस्त भी घायल हो गए. लेकिन वे जान बचाकर भाग खड़े हुए वहीं अजमत की चाकू गोद कर हत्या कर दी गई. मौके से जान बचाकर भागे दोस्तों ने इस घटना की सूचना गांव वालों को दी.

एसडीपीएस ने दिया उचित कार्रवाई का भरोसा

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची मधुबन थाना पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके बाद डेड बॉडी परिजनों को सौंप दी गई. इस मामले में पकरी दयाल एसडीपीएस सुबोध पांडे ने बताया है कि इस हत्याकांड में लव एंगल की बात बताई जा रही है. पुलिस गहनता से केस की तफ्तीश में लगी हुई है. बहुत जल्द मामले का खुलासा कर लिया जाएगा. साथ ही इस कांड में जो-जो लिप्त में उनको गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा.

Bihar Motihari
Advertisment
Advertisment