Advertisment

मोतिहारी: बदमाशों ने दो युवकों पर बरसाई गोली, एक की मौत, दूसरे की हालत गंभीर

बिहार के मोतिहारी से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां मोतिहारी में रात को बाइक से घर लौट रहे दो युवकों पर अज्ञात बदमाशों ने फायरिंग कर दी, जिसके बाद एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है.

author-image
Ritu Sharma
New Update
crmesamstipur

बदमाशों ने दो युवकों पर बरसाई गोली( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के मोतिहारी से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां मोतिहारी में रात को बाइक से घर लौट रहे दो युवकों पर अज्ञात बदमाशों ने फायरिंग कर दी, जिसके बाद एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है. बता दें कि ये घटना कुंडवा चैनपुर थाना क्षेत्र की है. फिलहाल दूसरे युवक को इलाज के लिए जिले के ढाका रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायल युवक की हालत भी गंभीर बताई जा रही है. हालत को देखते हुए डॉक्टर हर संभव प्रयास कर रहे हैं कि जल्द से जल्द हालत में सुधार हो सके.

Advertisment

इसके साथ ही आपको बता दें कि, वहां मौजूद स्थानीय लोगों से मिली सूचना के बाद कुंडवा चैनपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल से दो खोखा बरामद किया. साथ ही पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. यह पूरी घटना कुंडवा चैनपुर थाना क्षेत्र के परसा एचपी गैस गोदाम के पास की बताई जा रही है. बता दें कि 24 साल के नेजाम और 28 साल के इमरान अपने गांव खरुई जा रहे थे, इसी दौरान रास्ते में बदमाशों ने गोली मार दी.

यह भी पढ़ें:  प्रशांत किशोर का बड़ा बयान, कहा- 'बिहार में अवैध शराब के कारोबार में लड़कियां भी शामिल'

आपको बता दें कि इस पूरी घटना में बताया जा रहा है कि गोली नेजाम के सिर में लगी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई, इमरान को एक गोली सिर में और दूसरी गोली पीठ में लगी. घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से इमरान को इलाज के लिए ढाका रेफरल अस्पताल ले जाया गया, गोली की आवाज सुनकर जब तक स्थानीय लोग दौड़े तब तक अपराधी भाग चुके थे. इस पूरे घटना को लेकर डीएसपी ने बताया कि, ''मौके से दो खोखे बरामद किये गये हैं, एक युवक की मौके पर ही मौत हो गयी. दूसरे घायल युवक का इलाज कराया जा रहा है और अपराधियों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.''

HIGHLIGHTS

  • मोतिहारी में बदमाशों का आतंक
  • बदमाशों ने दो युवकों पर बरसाई गोली
  • एक की मौत, दूसरे कि हालत गंभीर

Source : News State Bihar Jharkhand

Motihari Police Motihari Crime News Motihari News Motihari News Today Motihari crime Bihar Breaking News Bihar News
Advertisment
Advertisment