Advertisment

मोतिहारी: देशी शराब मेले की फोटो हो रही वायरल, एसपी ने कहा- सत्यापन के बाद होगी कार्रवाई

बिहार में एक तरफ अपराध चरम पर है तो दूसरी तरफ पूर्ण शराबबंदी की एक बार फिर पोल खुल गई है, मोतिहारी में शराब के 'मेले' लगने की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. इस फोटो के वायरल होने से प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया.

author-image
Ritu Sharma
New Update
viral photo

शराब मेले की फोटो हो रही वायरल( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार में एक तरफ अपराध चरम पर है तो दूसरी तरफ पूर्ण शराबबंदी की एक बार फिर पोल खुल गई है, मोतिहारी में शराब के 'मेले' लगने की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. इस फोटो के वायरल होने से प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया. वायरल फोटो सुगैली थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. इस वायरल फोटो में बाजार में खुलेआम ब्रांडेड शराब से लेकर देसी शराब तक बेची जा रही है, लेकिन इसकी भनक न तो उत्पाद पुलिस को लगी ना ही सूगैली थाना पुलिस को लगी है. फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने के साथ-साथ खूब ट्रोल भी हो रही है, लोग यह कहते नहीं थक रहे हैं कि थानेदार बाजार में घंटों शराब बिकवाता रहा, लेकिन थानेदार को खबर तक नहीं हुई.

Advertisment

आपको बता दें कि, मोतिहारी के सौगैली की शराबबंदी की धज्जियां उड़ाते हुए आधा दर्जन तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. सोशल मीडिया पर वायरल इस फोटो के बारे में बताया जा रहा है कि सुगैली थाना क्षेत्र के आधा दर्जन शराब माफिया बेखौफ होकर दुकान लगाकर ब्रांड से लेकर नॉन ब्रांड तक की शराब बेच रहे हैं. हालांकि न्यूज नेशन इस वायरल फोटो की पुष्टि नहीं करता है, लेकिन शराब की दुकान लगाने की फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस वायरल फोटो में साफ देखा जा सकता है कि शराब बेचने और खरीदने वालों की भारी भीड़ लगी हुई है.

यह भी पढ़ें: 'देश मांगे नीतीश', INDIA की बैठक से पहले मुंबई की सड़कों पर JDU ने लगाए पोस्टर

आपको बता दें कि, इस फोटो को लेकर सोशल मीडिया पर बताया जा रहा है कि, सावन माह की पूर्णिमा के अवसर पर मेले का आयोजन किया गया। मेले में हजारों की भीड़ थी, फिर भी पुलिस को शराब बाजार की भनक तक नहीं लगी. कुछ माह पहले जिले के सुगैली थाना क्षेत्र में जहरीली शराब पीने से आधा दर्जन लोगों की मौत की घटना हुई थी, जिसके बाद भी न तो पुलिस सतर्क दिख रही है और न ही आम लोग शराब पीने से परहेज कर रहे हैं. इस संबंध में जानकारी के लिए सुगैली थाने को कई बार फोन किया गया, लेकिन थाने में कोई फोन उठाना उचित नहीं समझा.

साथ ही आपको बता दें कि इस संबंध में मोतिहारी एसपी कांतेश कुमार मिश्रा ने कहा कि सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होने की जानकारी मिली है. फिलहाल यह वायरल फोटो कब का है, इसकी जांच की जा रही है. वहीं, सदर डीएसपी के नेतृत्व में टीम गठित कर वायरल फोटो की जांच की जा रही है. सत्यापन के बाद शराब माफियाओं के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी.

HIGHLIGHTS

  • मोतिहारी में नियमों की उड़ रहीं धज्जियां
  • वायरल हो रहा देशी शराब का मेला लगने का फोटो
  • एसपी ने कहा- सत्यापन के बाद होगी करवाई

Source : News State Bihar Jharkhand

Motihari Police Motihari News Motihari News Today Motihari crime today Bihar Breaking News Motihari Accident News
Advertisment
Advertisment