Advertisment

मोतिहारी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, पांच अपराधियों को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

पूर्वी चंपारण जिला में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने लूटेरे गिरोह के पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से चार देशी कट्टा, नौ जिंदा कारतूस, दो फायर खोखा, लूट का एक लैपटॉप, एक टैब और मोटरसाइकिल बरामद हुआ है.

author-image
Rashmi Rani
एडिट
New Update
apradhi

पांच अपराधियों को किया गया गिरफ्तार ( Photo Credit : फाइल फोटो )

पूर्वी चंपारण जिला में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने लूटेरे गिरोह के पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से चार देशी कट्टा, नौ जिंदा कारतूस, दो फायर खोखा, लूट का एक लैपटॉप, एक टैब और मोटरसाइकिल बरामद हुआ है. इन अपराधियों की गिरफ्तारी के बाद जिला के विभिन्न थाना क्षेत्रों में घटित 16 लूट की घटनाओं का खुलासा हुआ है. गुप्त सूचना के आधार पर इनकी गिरफ्तारी की गई है. 

Advertisment

16 लूट कांडों का हुआ खुलासा 

आपको बता दें कि चकिया थाना क्षेत्र से दो और नगर थाना क्षेत्र से तीन बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. वहीं, एसपी कान्तेश कुमार मिश्र ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर किए गए सफल अभियान में पांच अपराधी गिरफ्तार किए गए और इसके साथ ही जिले में घटित कुल 16 लूट कांडों का भी खुलासा हुआ है. उन्होंने कहा कि चकिया थाना क्षेत्र के वनझूला के पास अपराधियों के इकट्ठा होने की सूचना हमे मिली थी. जिसके बाद चकिया एएसपी के नेतृत्व में छापेमारी कर दो अपराधियों को गिरफ्तार किया गया. जिनके पास से दो कट्टा, छह जिंदा कारतूस, दो फायर कारतूस और एक मोटरसाइकिल बरामद हुआ है. गिरफ्तार बदमाशों की निशानदेही पर लूट का लैपटॉप और टैब भी बरामद कर लिया गया है. 

यह भी पढ़ें : मधेपुरा: सदर अस्पताल में सुविधाओं का अभाव, कैसे हो मरीजों का उपचार?

Advertisment

सभी ने अपना गुनाह किया कबूल 

वहीं, नगर थाना क्षेत्र के राजा बाजार से तीन अपराधी को गिरफ्तार किया गया है. जिनके पास से दो कट्टा और दो जिंदा कारतूस बरामद किया गया है. गिरफ्तार दोनों अपराधियों ने चकिया थाना क्षेत्र में हुए पांच लूटकांडों में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. वहीं, राजाबाजार से गिरफ्तार तीनों अपराधियों ने जिले में कुल ग्यारह लूटकांडों में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • लूटेरे गिरोह के पांच अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार 
  • जिले में घटित 16 लूट की घटनाओं का हुआ खुलासा
  • गुप्त सूचना के आधार पर की गई सभी की गिरफ्तारी 

Source : News State Bihar Jharkhand

Motihari Police Motihari News Motihari Crime News chakia police station area East Champaran
Advertisment
Advertisment