Advertisment

रामविलास पासवान को साहनी ने बताया शेर, कहा- चिराग सोने के चम्मच के साथ हुए पैदा

लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्षध चिराग पासवान ने हाजीपुर लोकसभा सीट से अपना नामांकन भरा. नामांकन का पर्चा भरने से पहले चिराग ने पूजा अर्चना भी. जिसके बाद पिता रामविलास पासवान के फोटो पर माल्यार्पण किया और मां का आशीर्वाद लिया.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
chirag and sahani

रामविलास पासवान को साहनी ने बताया शेर( Photo Credit : फाइल फोटो)

लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्षध चिराग पासवान ने हाजीपुर लोकसभा सीट से अपना नामांकन भरा. नामांकन का पर्चा भरने से पहले चिराग ने पूजा अर्चना भी. जिसके बाद पिता रामविलास पासवान के फोटो पर माल्यार्पण किया और मां का आशीर्वाद लिया. नामांकन भरने से पहले चिराग ने रोड शो किया, इसमें भारी जनसैलाब उमड़ पड़ा. जनसैलाब की वजह से लंबा जाम लग गया. जनता का प्यार देखकर चिराग काफी उत्साहित दिखें. रैली में उनके साथ बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी, विजय कुमार सिन्हा, केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय सहित एनडीए के तमाम बड़े नेता मौजूद थे. हालांकि पशुपति पारस आमंत्रण के बाद भी इस रैली में शामिल होने नहीं पहुंचे. वहीं, नामांकन के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए पिता रामविलास पासवान को याद कर के चिराग भावुक भी हो उठे. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- पप्पू को क्यों नहीं मिला पूर्णिया से टिकट? कांग्रेस नेता ने दिया बड़ा बयान

चिराग सोने के चम्मच के साथ हुए पैदा

वहीं, चिराग के नामांकन के बाद वीआईपी पार्टी के सुप्रीमो मुकेश साहनी ने उनपर निशाना साधा. साहनी ने कहा कि चिराग सोने के चम्मच के साथ पैदा हुए हैं, मुंबई में हीरो बनने गए थे, लेकिन फ्लॉप हो गए. चिराग सिर्फ अपने आप को हनुमान कहते हैं, शेर का बच्चा कहते हैं लेकिन हम उन्हें शेर का बच्चा नहीं मानते. हम शेर का बच्चा स्वर्गीय रामविलास पासवान जी को मानते हैं. मैं उनकी इज्जत करता हूं और आज भी हमारे ऑफिस में उनकी तस्वीर लगी हुई है. हम आज भी उनके भाषण जो उन्होंने पार्लियामेंट में दिया था, वह सुनते हैं तो सीना चौड़ा हो जाता है कि शेर का बच्चा किस तरह से पार्लियामेंट में बोल रहा है. 

रामविलास पासवान को साहनी ने बताया शेर

आगे चिराग पर तंज कसते हुए साहनी ने कहा कि शेर का बच्चा अकेला घूमता है. अपने पिता के रास्ते पर चलिए. अगर शेर का बच्चा बनना है तो अपने पिता के रास्ते पर चलिए जैसे आज हम लोग चल रहे हैं और दलितों के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं. बता दें कि चिराग फिलहाल जमुई से सांसद है और पहली बार उन्होंने हाजीपुर लोकसभा सीट से चुनाव के लिए नामांकन भरा है. हाजीपुर सीट उनके पिता का गढ़ माना जाता रहा है. हाजीपुर सीट से रामविलास पासवान 9 बार सांसद रह चुके हैं. 

HIGHLIGHTS

  • रामविलास पासवान को साहनी ने बताया शेर
  • चिराग को कहा- शेर अकेला चलता है
  • सोने के चम्मच के साथ हुए पैदा

Source : News State Bihar Jharkhand

चिराग पासवान हाजीपुर लोकसभा सीट Chirag Paswan Hajipur Seat election 2024 पशुपति पारस Hajipur Lok Sabha Election 2024 Lok Sabha Election 2024 Chirag Paswan Nomination Pashupati Paras Chirag Paswan
Advertisment
Advertisment