Advertisment

साहनी ने पवन सिंह को लेकर दिया बयान, कहा- कुशवाहा को ठिकाने लगाने की चाल

लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार में सियासी हलचलें तेज हो चुकी है. सभी राजनीतिक पार्टियां एक-दूसरे पर जुबानी हमला करने का एक मौका नहीं छोड़ रहे. सारण हिंसा से लेकर हर मुद्दे पर पक्ष-विपक्ष का आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
mukesh sahani pic

साहनी ने पवन सिंह को लेकर दिया बयान( Photo Credit : फाइल फोटो)

लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार में सियासी हलचलें तेज हो चुकी है. सभी राजनीतिक पार्टियां एक-दूसरे पर जुबानी हमला करने का एक मौका नहीं छोड़ रहे. सारण हिंसा से लेकर हर मुद्दे पर पक्ष-विपक्ष का आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. वहीं, बिहार की हॉट सीट बन चुकी काराकाट सीट पर भी बिहार में जमकर राजनीति हो रही है. भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह काराकाट सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं. एक्टर ने पहले बीजेपी ज्वाइन किया था, जिसे देखते हुए बीजेपी ने उन्हें पश्चिम बंगाल के आसनसोल से लोकसभा टिकट दिया था. जिसके लिए पहले तो एक्टर ने इंकार कर दिया, लेकिन बाद में चुनाव लड़ने की इच्छा जताई. एक्टर के इस रिएक्शन से पार्टी में नाराजगी देखी गई और बीजेपी ने उन्हें स्टार प्रचारक के रूप में भी शामिल नहीं किया. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- रोहिणी आचार्य पर मांझी ने लगाया बड़ा आरोप, कहा- लोगों को भड़काकर चलवाई गोलियां

उपेंद्र कुशवाहा को ठिकाने लगाने की चाल- साहनी

इन सबके बीच बीजेपी ने आसनसोल से वापस टिकट जारी करते हुए इस बार आहलूवालिया को प्रत्याशी बनाया. इन सबके बाद पवन सिंह ने बिहार के काराकाट सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी. बीजेपी लगातार एक्टर को नामांकन वापस लेने की चेतावनी दे रही थी, लेकिन पवन सिंह ने ऐसा नहीं किया. इन सबके बीच पार्टी ने पत्र जारी करते हुए एक्टर को पार्टी से निष्कासित करने की सूचना दी. वहीं, इस पर एक्टर ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. 

Advertisment

चुनाव हार रहे चिराग पासवान

इस बीच वीआईपी प्रमुख मुकेश साहनी ने भी इस पर बयान दिया है. साहनी ने कहा कि काराकाट से अगर पवन सिंह निर्दलीय चुनाव जीत जाएंगे तो बीजेपी उन्हें फिर से पार्टी में शामिल करवा लेगी. इस तरह से उपेंद्र कुशवाहा भी ठिकाने लग जाएंगे और एक्टर बीजेपी में शामिल भी हो जाएंगे. आगे बोलते हुए साहनी ने कहा कि चिराग पासवान हाजीपुर से चुनाव हार रहे हैं क्योंकि पीएम मोदी ने भी कहा था कि हम इनको जिताने नहीं आए हैं. हम रामविलास पासवान का कर्ज चुका रहे हैं. भाजपा पर आरोप लगाते हुए साहनी ने कहा कि पार्टी ने हमें भी ठिकाने लगाने की कोशिश की और हमको सरकार से बाहर कर विधायकों को तोड़ दिया. 

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • साहनी ने पवन सिंह को लेकर दिया बयान
  • कहा- उपेंद्र कुशवाहा को ठिकाने लगाने की चाल
  • चुनाव हार रहे चिराग पासवान

Source : News State Bihar Jharkhand

pawan singh election 2024 Mukesh Sahni Lok Sabha Election karakat seat Bihar News
Advertisment
Advertisment