Advertisment

साहनी ने सम्राट चौधरी पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- पैसे लेकर बेच रहे हैं टिकट

लोकसभा चुनाव के बीच वीआईपी प्रमुख मुकेश साहनी ने बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. साहनी ने सम्राट चौधरी पर आरोप लगाते हुए कहा कि वे अभी से ही अगले साल होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव के लिए टिकट बेच रहे हैं.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
mukesh sahani pic

साहनी ने सम्राट चौधरी पर लगाया बड़ा आरोप,( Photo Credit : फाइल फोटो)

लोकसभा चुनाव के बीच वीआईपी प्रमुख मुकेश साहनी ने बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. साहनी ने सम्राट चौधरी पर आरोप लगाते हुए कहा कि वे अभी से ही अगले साल होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव के लिए टिकट बेच रहे हैं. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष 10 लाख रुपये लेकर  दिल्ली तक सिफारिश लगाने का दावा कर रहे हैं. टिकट के नाम पर सम्राट चौधरी पूरे बिहार से पैसे वसूल रहे हैं. इसके साथ ही साहनी ने कहा कि पीएम मोदी की एक रैली पर 20 से 25 करोड़ रुपये खर्च हो रहे हैं और इतने पैसे बीजेपी के पास कहां से आ रहे हैं. शुक्रवार को पटना एयरपोर्ट पर चुनावी प्रचार के लिए निकलने से पहले साहनी ने मीडिया से बात करते हुए भाजपा पर जुबानी हमला बोला. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- RJD नेता शिवचंद्र राम ने चिराग की जानकारी पर उठाया सवाल, कहा- नहीं मालूम, पापा की सीट है

पैसे लेकर टिकट बेच रहे हैं सम्राट चौधरी

आगे सम्राट चौधरी पर बोलते हुए साहनी ने कहा कि ये कहते हैं कि जो भ्रष्टाचार करेगा, उसको ठोक के जेल में डालेंगे. वो सही बोल रहे हैं. ऐसा ही करना चाहिए. चंदा दो और धंधा लो भी एक भ्रष्टाचार है. जो चंदा नहीं देंगे, उनके यहां ईडी और सीबीआई भेज देते हैं. 16 हजार करोड़ का भ्रष्टाचार करके पार्टी में डोनेशन दिए गए हैं, उन्हें भी ठोकना चाहिए. साथ ही साहनी ने डिप्टी सीएम पर कहा कि पहले उन्हें अपने गिरेबान में झांकना चाहिए. बीजेपी ने जिस तरह से पूरे भारत में हर जिले में जमीन खरीदी और ऑफिस बना लिए. यह भी भ्रष्टाचार ही है. 

भाजपा अडानी-अंबानी से टेंपो भरकर पैसा ले रहे

पूरे देश में कितनी जगह रैली कर रहे हैं. एक-एक रैली में 20-20 करोड़ रुपये खर्च हो रहे हैं. इतना पैसा कहां से आ रहा है. चुनाव आयोग की तरफ से 70-80 लाख रुपये खर्च करने का नियम है, लेकिन भाजपा वाले हर जगह 20-30 करोड़ रुपये खर्च कर रहे हैं और अडानी-अंबानी से टेंपो भरकर पैसा ले रहे हैं. 

HIGHLIGHTS

  • साहनी ने सम्राट चौधरी पर लगाया बड़ा आरोप
  • कहा- पैसे लेकर टिकट बेच रहे हैं सम्राट चौधरी
  • भाजपा अडानी-अंबानी से टेंपो भरकर पैसा ले रहे

Source : News State Bihar Jharkhand

ambani adani Mukesh Sahni PM modi Bihar Lok Sabha Elections Samrat Choudhary
Advertisment
Advertisment