Advertisment

मुकेश साहनी ने पीएम मोदी पर कसा तंज, कहा- आराम करने का हो चुका है समय

आखिरी चरण के मतदान को लेकर चुनावी प्रचार का गुरुवार को आखिरी दिन है. सभी पार्टियों के नेता किसी प्रकार का कोई कसर तैयारी में छोड़ते नहीं दिख रहे. वहीं, चुनाव को लेकर बयानबाजी का दौर जारी है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
mukesh sahani pic

मुकेश साहनी ने पीएम मोदी पर कसा तंज( Photo Credit : फाइल फोटो)

आखिरी चरण के मतदान को लेकर चुनावी प्रचार का गुरुवार को आखिरी दिन है. सभी पार्टियों के नेता किसी प्रकार का कोई कसर तैयारी में छोड़ते नहीं दिख रहे. वहीं, चुनाव को लेकर बयानबाजी का दौर जारी है. वीआईपी पार्टी के सुप्रीमो मुकेश साहनी ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर बड़ी बात कह दी है. दरअसल, पीएम मोदी के लोकसभा चुनाव के बीच कन्याकुमारी दौरे पर जाने को लेकर एक बार फिर विपक्ष उन पर निशाना साध रहे हैं. साहनी ने भी पीएम के कन्याकुमारी पर तंज कसते हुए कहा कि अब पीएम के आराम करने का समय हो चुका है. पीएम पूजा कर आराम करेंगे और कन्याकुमारी से निकलकर गुजरात जाएंगे फिर रेस्ट करेंगे. आपको बता दें कि सातवें चरण का चुनाव प्रचार थमने के बाद प्रधानमंत्री कन्याकुमारी जाएंगे और एकांतवास में रहकर ध्यान करेंगे. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- पटना यूनिवर्सिटी ने लिया बड़ा फैसला, 31 मई तक सभी Boys Hostel को खाली करने के दिए निर्देश

पीएम के आराम करने का हो चुका है समय- साहनी

मुकेश साहनी ने कहा कि अभी तक के सभी चरणों का चुनाव अच्छा रहा है. लोग इतनी गर्मी में भी हमारा साथ दे रहे हैं. इतना ही नहीं साहनी ने यह भी दावा किया है कि देश की जनता मजबूती से हमारे साथ हैं और इंडिया गठबंध की सरकार बनने जा रही है. वहीं, 1 जून को होने वाली विपक्षी गठबंधन पर साहनी ने कहा है कि इस बैठक में वह जरूर जाएंगे. इस बैठक में आगे के एजेंडों को लेकर बात की जाएगी. जब साहनी से पूछा गया कि बीजेपी का कहना है कि 4 जून के बाद इंडिया गठबंधन खत्म हो जाएगा तो उस पर उन्होंने कहा कि हम लोग चाहेंगे कि भाजपा कभी खत्म ना हो और विपक्ष में अपनी बातों को रखे. साहनी ने यह भी दावा कर दिया कि इंडिया गठबंधन इस लोकसभा चुनाव में 300 से ज्यादा सीटें अपने नाम करेगी. 

Advertisment

300 से ज्यादा सीटें जीतेगी इंडिया गठबंधन- साहनी

आपको बता दें कि लोकसभा के तारीखों की घोषणा के बाद साहनी ने इंडिया गठबंधन से हाथ मिलाया. इंडिया गठबंधन में शामिल होने के बाद उनकी पार्टी वीआईपी को 3 सीटें दी गई, जिसमें झंझारपुर, गोपालगंज और मोतिहारी शामिल है. इंडिया गठबंधन में शामिल होने के साथ ही साहनी ने यह ऐलान कर दिया था कि इस चुनाव में वो या उनके परिवार का कोई सदस्य चुनाव नहीं लड़ेगा बल्कि वह सिर्फ मजबूती से खड़े होकर इंडिया गठबंधन के लिए चुनावी प्रचार और सभा में शामिल होंगे.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • साहनी ने पीएम मोदी पर कसा तंज
  • कहा- आराम करने का हो चुका है समय
  • 300 से ज्यादा सीटें जीतेगी इंडिया गठबंधन- साहनी

Source : News State Bihar Jharkhand

Lok sabha elections 2024 Result election 2024 Mukesh Sahni VIP PM Modi Narendra Modi Kanyakumari visit Mukesh Sahni Lok Sabha Election Lok Sabha Elections 2024
Advertisment
Advertisment