Advertisment

Bihar News: बार बालाओं के साथ ठुमके लगाते दिखे मुखिया, वीडियो तेजी से हो रहा वायरल

एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में पंचायत के मुखिया बार बालाओं के साथ ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं.

author-image
Rashmi Rani
New Update
mukhiyaji

ठुमके लगाते मुखिया( Photo Credit : NewsState BiharJharkhand)

बिहार में जब भी कोई कार्यक्रम होता है तो उसमें बार बालाओं का डांस ना हो और ठुमके ना लगे ऐसा तो हो नहीं सकता है. अक्सर ऐसे वीडियो सामने आते रहते हैं. ताजा मामला भागलपुर से सामने आया है. जहां एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में पंचायत के मुखिया बार बालाओं के साथ ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं. जिसको लेकर अब सवाल किया जा रहा है कि एक तरफ तो अपनी 19 सूत्री  मांगों को लेकर मुखिया संघ के द्वारा धरना दिया जा रहा है और दूसरी तरफ ऐसी वीडियो वायरल हो रही है. 

Advertisment

वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल 

दरअसल, भागलपुर जिला के पीरपैंती प्रखंड के ओलापुर पंचायत के मुखिया गुलसागर रजक का धमाकेदार डांस सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. भागलपुर पीरपैंती के छोटी दुर्गा स्थान दुलदुलिया में दूर्गा पुजा के शुभ अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम रखा गया था. जहां बार बालाओं के ठुमके लगाए जा रहे थे. फिर क्या था मुखिया जी भी अपने आप को रोक नहीं पाए और मंच पर उतर गए. उन्होंने ना तो अपने उम्र का लिहाज किया और ना ही पद की प्रतिष्ठा को ही ध्यान में रखा. अपनी गरिमा को ताख पर चढ़ाके मंच पर कूद पड़े और जमकर बार बालाओं के साथ ठुमके लगाना शुरू कर दिया. 

यह भी पढ़ें : Bihar News: पूजा पंडाल के समीप चली गोलियां, मौके पर मची अफरातफरी

19 सूत्री  मांगों को लेकर धरने पर बैठे मुखिया 

Advertisment

जहां एक तरफ 19 सूत्री  मांगों को लेकर मुखिया संघ के द्वारा धरना दिया जा रहा. वहीं, दूसरी तरफ मुखिया गुलसागर रजक अपने सुत्रों को ताख पर रख कर ठुमके लगाने में मसगुल दिख रहे हैं. मुखिया जी का बार बालाओं के साथ ठुमके लगाने का वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

रिपोर्ट - आलोक कुमार झा

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से हो रहा वायरल 
  • पंचायत के मुखिया बार बालाओं के साथ ठुमके लगाते दिखे
  • 19 सूत्री  मांगों को लेकर धरने पर बैठे मुखिया 

Source : News State Bihar Jharkhand

Bhagalpur News bihar police Bhagalpur Crime News Bhagalpur Police Bihar News
Advertisment
Advertisment