Advertisment

मुंगेर: आदिवासी महिला के साथ दरिंदगी, जांच में जुटी पुलिस

बिहार के मुंगेर से एक दर्दनाक खबर सामने आई है, जहां बिहार में एक आदिवासी महिला से दरिंदगी हुई है. बता दें कि पंचायत के नाम पर घर से बुलाकर 6 लोगों ने एक शादीशुदा आदिवासी महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

author-image
Ritu Sharma
New Update
crm22

आदिवासी महिला के साथ दरिंदगी( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के मुंगेर से एक दर्दनाक खबर सामने आई है, जहां बिहार में एक आदिवासी महिला से दरिंदगी हुई है. बता दें कि पंचायत के नाम पर घर से बुलाकर 6 लोगों ने एक शादीशुदा आदिवासी महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. इस घटना के बाद महिला के आवेदन पर त्वरित कार्रवाई करते हुए 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. घटना हवेली खड़गपुर थाना क्षेत्र के आदिवासी बहुल गांव की है, जहां एक आदिवासी महिला के साथ छह लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. उधर, पीड़िता द्वारा सामूहिक दुष्कर्म की घटना की जानकारी खड़गपुर थाने को दी गयी. खड़गपुर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए महिला के साथ दुष्कर्म करने वाले छह में से पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया. घटना को लेकर मिली जानकारी के अनुसार, पीड़ित महिला कुछ दिन पहले अपनी भाभी के साथ जयपुर गई थी, 2 सितंबर को जयपुर से लौटने के बाद गांव के कुछ युवक महिला के घर गए और उससे जयपुर जाने के बारे में पूछताछ करने लगे.

Advertisment

यह भी पढ़ें: Bihar Cabinet Meeting: नीतीश कैबिनेट में 32 प्रस्तावों पर लगी मुहर, जानिए बड़े फैसले

आपको बता दें कि, गांव के लोगों द्वारा बुलाई गई पंचायत की बात कहकर गांव के 6 युवक महिला के घर पहुंचे, जब महिला इन लोगों के साथ आने लगी तो पहाड़ के नीचे सभी छह युवकों ने महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. वहीं, किसी तरह महिला घर पहुंची और अपने साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म की घटना की जानकारी अपने घर में रह रहे ससुर और कुछ ग्रामीणों को दी. इसकी सूचना खड़गपुर थाने को भी दी गई, जिसके बाद खड़गपुर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने वाले छह लोगों में से पांच को गिरफ्तार कर लिया, जबकि एक आरोपी फरार बताया जा रहा है.

इसके साथ ही आपको बता दें कि घटना को लेकर पुलिस उसकी गिरफ्तारी की कोशिश कर रही है. पीड़िता का पति बाहर दूसरे राज्य में काम करता है. जबकि वह अपने ससुर और एक बच्चे के साथ गांव में रहती है.इस संबंध में एसडीपीओ राकेश कुमार ने बताया कि पीड़ित महिला ने खड़गपुर थाने को सूचना दी कि उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया है, जिसके आधार पर कार्रवाई करते हुए छह में से पांच आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. साथ ही बचे हुए एक आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. मामले पर वैज्ञानिक अनुसंधान किया जा रहा है और सभी के खिलाफ कोर्ट में आरोप पत्र समर्पित किया जाएगा और उन्हें सजा दिलाई जाएगी.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • मुंगेर में अपराधियों के हौसले बुलंद 
  • आदिवासी महिला से दरिंदगी
  • जांच में जुटी पुलिस

Source : News State Bihar Jharkhand

Munger Violence Munger News Bihar Today News Crime news Munger Crime News Munger accident news Bihar Breaking News Munger police
Advertisment
Advertisment