Advertisment

शादी के दो दिन बाद दूल्हे की हत्या, पत्नी का...

अशोक की शादी 29 मई 2023 को ही हुई थी. हत्या देर रात में हुई या सुबह की गई इसके लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार हो रहा है. पुलिस ने अज्ञात में मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है.

author-image
Shailendra Shukla
एडिट
New Update
MURDER OF DULHA

दुल्हे अशोक को उसके दोस्त ने फोन कर बुलाया था( Photo Credit : न्यूज स्टेट बिहार झारखंड)

बिहार के गया जिले में एक युवक की उसकी शादी के दो दिन के अंदर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है. आज यानि 1 जून 2023 को उसका शव गुनेरी पंचायत के नहर के किनारे फेंकी हुई अवस्था में मिली. शव मिलने की खबरसे पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है. मृतक युवक की पहचान गया के गुरुआ प्रखंड की पलुहारा पंचायत के लकराही गांव निवासी अशोक यादव के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि अशोक की शादी 29 मई 2023 को ही हुई थी. हत्या देर रात में हुई या सुबह की गई इसके लिए पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. फिलहाल पुलिस ने अज्ञात में मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है.

Advertisment

दोस्त ने फोन करके बुलाया था

परिजनों द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, शादी के बाद बीते बुधवार (31 मई 2023) को चौठारी की रस्म की अदायगी हो रही थी. इसी दौरान शाम को दुल्हे अशोक यादव ने परिजनों को बताया कि उसका कोई दोस्त उसे बुला रहा है और वह उससे मिलने के लिए जा रहा है. अशोक यादव देर रात तक घर वापस नहीं आया. अशोक के पिता सुखदेव यादव ने उसकी छानबीन शुरू की लेकिन उसका कहीं कोई पता नहीं चला.

ये भी पढ़ें-बिहार में 'काली' हो रही दाल, अचानक बढ़े दाम, चिंता में सरकार!

Advertisment

सुबह मिली अशोक की लाश

परिजनों ने बताया कि जब कहीं से कोई जानकारी नहीं मिली तब आज (गुरुवार) सुबह गुनेरी पंचायत के पास नहर के पास से अशोक यादव का शव मिलने की सूचना उन्हें मिली. शव के सिर पर टांगी से वार के कई निशान मिले हैं. हाथ पर भी टांगी से वार किया गया है. अशोक की 29 मई 2023 को ही शादी हुई थी. घर पर 31 मई को चौठारी की रस्म चल रही थी.

मामले की जानकारी मिलते ही गुरुआ थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. मौके पर सैकड़ों लोग जुट गए. गुरुआ थानाध्यक्ष अनिल सिंह द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, डॉग स्क्वायड की टीम को बुलाकर छानबीन की जा रही है. हत्या का कारणों का अबतक पता नहीं चल सका है. पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. पुलिस के शीर्ष अधिकारियों को भी मामले की जानकारी है. 

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • शादी के दो दिन बाद दुल्हे की हत्या
  • एक दोस्त ने दुल्हे को फोन करके बुलाया था
  • मामला के जांच में जुटी है पुलिस
  • अब तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है पुलिस
  • गुरुआ थाना क्षेत्र का है मामला, जांच में जुटी पुलिस

Source : News State Bihar Jharkhand

Gaya News Murder of Dulha Gaya Latest News Gaya Crime News
Advertisment
Advertisment