Advertisment

मुजफ्फरपुर: निर्माण एजेंसी की गाड़ी ने दो को रौंदा, मौत के बाद जमकर हंगामा

बिहार के मुजफ्फरपुर से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां मुजफ्फरपुर के गायघाट थाना क्षेत्र के भुसरा में गुरुवार की रात सड़क निर्माण कंपनी की गाड़ी ने दो लोगों को रौंद दिया.

author-image
Ritu Sharma
New Update
Muzaffarpur Bihar News

निर्माण एजेंसी की गाड़ी ने दो को रौंदा( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के मुजफ्फरपुर से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां मुजफ्फरपुर के गायघाट थाना क्षेत्र के भुसरा में गुरुवार की रात सड़क निर्माण कंपनी की गाड़ी ने दो लोगों को रौंद दिया. हादसे में सरपंच के बेटे समेत दोनों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जिसके बाद स्थानीय लोगों का गुस्सा भड़क गया. गुस्साए लोग निर्माण एजेंसी के कैंप पर पहुंचे और आग लगा दी. लोगों ने कई गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया. घटना को लेकर इलाके में अफरा-तफरी मच गयी. सूचना मिलने के बाद स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस के समझाने के बाद भी लोग नहीं माने, आक्रोशित लोग पुलिस से भी उलझ गये. नहीं मानने पर भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा. इसके साथ ही बताया जा रहा है कि स्थिति को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को कई राउंड हवाई फायरिंग करनी पड़ी, जिसके बाद लोग वहां से भाग गए.

Advertisment

इसके साथ ही हादसे में जय किशोर उर्फ ​​बउआ (40) और मृत्युंजय कुमार (30) की मौके पर ही मौत हो गयी. गुस्साये लोगों ने निर्माण एजेंसी के कैंप पर जाकर आग लगा दी. साथ ही वहां लगे आधा दर्जन वाहनों में आग लगा दी गयी. एजेंसी के कर्मचारी जान बचाकर भाग गये. आपको बता दें कि NH-527C (मझौली-चरौत) का निर्माण कार्य चल रहा है. एजेंसी के कर्मी मिक्सचर मशीन वाहन से कैंप जा रहे थे. सड़क पार करने के दौरान वाहन ने लोगों को रौंद दिया. घटना के बाद चालक वाहन लेकर भाग गया.

यह भी पढ़ें: पटना: तेजस्वी यादव का तंज, PM मोदी से ज्यादा अनुभवी हैं ये नेता ...

आपको बता दें कि घटना से गुस्साए लोगों ने मझौली-कटरा मुख्य मार्ग को जाम कर दिया, भुसरा पुल पर सड़क निर्माण एजेंसी के कैंप में आग लगा दी, जो भी वाहन मिला, अनियंत्रित भीड़ ने उसमें आग लगा दी. इसमें कई गाड़ियां पूरी तरह जल गईं, पुलिस के पहुंचने तक कैंप में आग लगा दी गई. इसके साथ ही सूचना पर पुलिस के साथ फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद देर रात आग बुझाने में सफल रही. इस घटना में निर्माण एजेंसी को भारी क्षति हुई है. गायघाट थानाध्यक्ष ने बताया कि आक्रोशित लोगों ने निर्माण एजेंसी में आग लगा दी. वहीं कई गाड़ियां जल गई हैं. इस पूरे मामले को लेकर पूर्वी डीएसपी मनोज कुमार पांडे ने बताया कि, हादसे में दो लोगों की मौत हुई है, स्थिति नियंत्रण में है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • निर्माण एजेंसी की गाड़ी ने दो को रौंदा
  • मौत के बाद जमकर हंगामा
  • पुलिस ने किया लाठीचार्ज

Source : News State Bihar Jharkhand

Muzaffarpur Hindi Today Muzaffarpur Breaking News Bihar Hindi News muzaffarpur crime Muzaffarpur Bihar News muzaffarpur-news Crime Bihar Breaking News Bihar News
Advertisment
Advertisment