Advertisment

शराब पर छापेमारी करने पहुंची मुजफ्फरपुर पुलिस, लोगों ने जमकर किया हंगामा

छपरा में जहरीली शराब से मौत के बाद मुजफ्फरपुर पुलिस एक्शन में दिख रही है. ताड़ी के आड़ में शराब के धंधा करने वालों के ठिकानों पर छापेमारी जारी है.

author-image
Jatin Madan
New Update
Muzaffarpur hangama

लोगों ने सड़क पर आगजनी कर मुख्य मार्ग जाम कर दिया. ( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

छपरा में जहरीली शराब से मौत के बाद मुजफ्फरपुर पुलिस एक्शन में दिख रही है. ताड़ी के आड़ में शराब के धंधा करने वालों के ठिकानों पर छापेमारी जारी है. वहीं, कुछ जगहों पर पुलिस को लोगों का विरोध झेलना पड़ा. मिठनपुरा थाना के BMP 6 के पास लोगों ने सड़क जाम कर पुलिस के खिलाफ जमकर हंगामा किया. इस दौरान लोगों ने सड़क पर आगजनी कर मुख्य मार्ग जाम कर दिया. आक्रोशित लोगों ने कहा कि पुलिस शराब की छापेमारी करने पहुंची थी, लेकिन वे लोग नीरा बेचने का काम करते हैं. जानकारी के मुताबिक छापेमारी करने गयी पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार कर लिया है. इसी बात को लेकर लोगों का गुस्सा फुट पड़ा. 

Advertisment

लोगों ने पुलिस पर आरोप लगाया कि पुलिस ने महिलाओं के साथ गाली-गलौज की है. जिसका विरोध करने पर मारपीट की गई. उससे थाने में पूछताछ चल रही है. इसको लेकर लोगों ने सड़क जाम कर दी थी. जाम हटा दिया गया है. हिरासत में ली गई महिला से पूछताछ चल रही है. इसी बात को लेकर उन लोगों ने सड़क जाम की थी. वहीं, हंगामे की सूचना पर पहुंची मिठनपुरा पुलिस ने आक्रोशित लोगों को समझाने का प्रयास किया लेकिन, लोग मानने को तैयार नहीं थे. भीड़ को देखते हुए काजीमोहम्मदपुर थाना, नगर थाने की पुलिस समेत करीब 4 थानों की पुलिस मौके पर पहुंची इसके बाद काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने मामला शांत कराया तब सड़क जाम मुक्त हुआ. पूरे मामले पर पुलिस का कहना है कि शराब और मिलावटी ताड़ी बेचने वालों के खिलाफ छापेमारी करने पुलिस पहुंची थी. छापेमारी के दौरान एक महिला को हिरासत में लिया गया है.

रिपोर्ट : चंद्र मनी कुमार

यह भी पढ़ें: छपरा में जहरीली शराब से मौत का तांडव, 49 से अधिक लोगों की हुई मौत

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • शराब पर छापेमारी करने पहुंची मुजफ्फरपुर पुलिस
  • लोगों ने किया हंगामा
  • आगजनी कर मुख्य मार्ग किया जाम
  • पुलिस ने एक महिला को लिया हिरासत में

Source : News State Bihar Jharkhand

Chapra Hooch Tragedy Bihar Liquor Ban Muzaffarpur Police muzaffarpur-news Bihar News
Advertisment
Advertisment