Advertisment

नालंदा: पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 5 आरोपियों समेत गांजा तस्कर गिरफ्तार

बिहार में लगातार बढ़ते अपराध से लोग काफी परेशान हैं. बिहार के नालंदा जिले में गुरुवार का दिन पुलिस के लिए उपलब्धियों भरा रहा, जहां लहेरी थाना पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान गांजा के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है.

author-image
Ritu Sharma
New Update
crm22

पुलिस को मिली बड़ी सफलता( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार में लगातार बढ़ते अपराध से लोग काफी परेशान हैं. बिहार के नालंदा जिले में गुरुवार का दिन पुलिस के लिए उपलब्धियों भरा रहा, जहां लहेरी थाना पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान गांजा के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि गिरफ्तार आरोपी रहुई थाना क्षेत्र के जगनंदनपुर गांव निवासी कृष्णा यादव का पुत्र उमेश यादव है, वहीं पुलिस ने दंगे में फरार चल रहे चार आरोपियों को भी गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. वहीं गिरफ्तार आरोपियों में दो महिलाएं और दो पुरुष शामिल हैं, जबकि सोहसराय थाना पुलिस ने नाबालिग से दुष्कर्म के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: Bihar Cabinet Meeting: नीतीश कैबिनेट में 32 प्रस्तावों पर लगी मुहर, जानिए बड़े फैसले

आपको बता दें कि मामले की जानकारी देते हुए सदर डीएसपी डॉ. शिब्ली नोमानी ने बताया कि लहेरी पुलिस को सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति टोटो से रूही की ओर गांजा ले जा रहा है. वहीं, इस सूचना पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए जांच शुरू की, इसी दौरान भराई मोड़ से पहले पुलिस को देखकर एक व्यक्ति भागने लगा, जिसे जवानों ने खदेड़ कर पकड़ लिया. साथ ही उसके पास से बैग की तलाशी लेने पर बैग में करीब एक किलो गांजा बरामद हुआ.

आपको बता दें कि, दूसरी ओर दंगा करने के आरोप में सबीना उर्फ ​​मीना खातून, राजिया खातून, सरफराज और मोनू को गिरफ्तार किया गया है, जबकि सोहसराय थाना पुलिस ने नाबालिग से रेप की आरोपी खुदागंज थाना क्षेत्र के चैनपुरा निवासी दयानंद प्रसाद के पुत्र सूरज कुमार को गिरफ्तार किया गया है. बता दें कि उसके ऊपर रिशेतदार की एक बच्ची से बहला फुसलाकर दुष्कर्म किए जाने का आरोप है. छापेमारी टीम में डीएसपी, लहेरी थाना प्रभारी दीपक कुमार, सोहसराय राजमणि कुमार, सीमा कुमारी, रवींद्र कुमार, धर्मेंद्र कुमार शामिल थे.

HIGHLIGHTS

  • नालंदा में दुष्कर्म और दंगा करने वाला आरोपी गिरफ्तार  
  • पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी
  • 5 आरोपियों समेत गांजा तस्कर गिरफ्तार

Source : News State Bihar Jharkhand

Nalanda police Bihar Today News bihar News bihar Lates Nalanda Murder Bihar News Bihar Breaking Nalanda crime Bihar News Nalanda News
Advertisment
Advertisment