Advertisment

नालंदा: शिक्षक ने मीट काटने वाले चाकू से बच्चे पर 12 बार किया वार, मौत

बिहार के नालंदा से एक दर्दनाक खबर सामने आई है, जहां बुधवार की सुबह एक 9 साल के बच्चे की पड़ोसी टीचर ने 12 बार चाकू मारकर हत्या कर दी. वहीं, बच्चा खेलने के लिए घर से बाहर गया था, तभी टीचर ने उसे रोका और मांस काटने वाले चाकू से उस पर 12 बार वार किया.

author-image
Ritu Sharma
New Update
Nalanda Teacher

मीट काटने वाले चाकू से बच्चे पर वार( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के नालंदा से एक दर्दनाक खबर सामने आई है, जहां बुधवार की सुबह एक 9 साल के बच्चे की पड़ोसी टीचर ने 12 बार चाकू मारकर हत्या कर दी. वहीं, बच्चा खेलने के लिए घर से बाहर गया था, तभी टीचर ने उसे रोका और मांस काटने वाले चाकू से उस पर 12 बार वार किया, बच्चे को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. बता दें, मामला सिलाव थाना क्षेत्र के कड़ाह मोहल्ले का है. 9 साल का मोहम्मद शफीक चौथी क्लास में पढ़ता था. पुलिस के मुताबिक, नाली में पानी बहाने को लेकर पड़ोसी टीचर का बच्चे के परिवार से विवाद हो गया था. साथ ही इसका बदला लेने के लिए उसने बच्चे की हत्या कर दी. हत्या के बाद आरोपी शिक्षक भागने लगा, लेकिन आसपास के लोगों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: Bihar Weather Update Today: बिहार के 12 जिलों में चार दिनों तक भारी बारिश-वज्रपात का खतरा, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

खेलने के लिए निकला था बाहर

इसके साथ ही बच्चे के मौसा ने बताया कि वह खेलने के लिए घर से बाहर गया था, जैसे ही वह बाहर पहुंचा, पड़ोसी शिक्षक मोहम्मद फिरोज ने उस पर चाकू से हमला करना शुरू कर दिया, वह खून से लथपथ था. इसके बाद हम उसे अस्पताल ले गए, लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. मोहम्मद शफीक तीन भाइयों में सबसे बड़ा था और वह चौथी कक्षा में पढ़ता था, जबकि आरोपी कतरीसराय प्रखंड में शिक्षक के पद पर कार्यरत है. 

Advertisment

बता दें कि इस घटना को अंजाम देने के बाद जैसे ही आरोपी मौके से भागने लगा, मोहल्ले के लोगों ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. इसके साथ ही आपको बता दें कि सिलाव थाना अध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि नाली में पानी बहाने को लेकर विवाद हुआ था. साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दिया गया है.

HIGHLIGHTS

  • टीचर ने 12 बार चाकू मारकर बच्चे की ली जान
  • मीट काटने वाले चाकू से किया था हमला
  • नालंदा में खेलने निकला था 9 साल का मासूम
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar News Bihar Breaking News Nalanda Hindi Today Bihar Crime Crime Bihar Breaking News Crime news Nalanda crime Nalanda News Bihar crime Bihar Breaking News Bihar News
Advertisment
Advertisment