Advertisment

नालंदा: मूर्ति विसर्जन के दौरान तालाब में डूबने से दो लड़कियों की मौत, मचा हड़कंप

बिहार के नालंदा से एक दर्दनाक खबर सामने आई है, जहां मूर्ति विसर्जन के दौरान डूबने से दो लड़कियों की मौत हो गई है. बता दें कि, ये घटना मंगलवार की सुबह की है.

author-image
Ritu Sharma
New Update
Nalanda crime

तालाब में डूबने से दो लड़कियों की मौत( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के नालंदा से एक दर्दनाक खबर सामने आई है, जहां मूर्ति विसर्जन के दौरान डूबने से दो लड़कियों की मौत हो गई है. बता दें कि, ये घटना मंगलवार की सुबह की है, जहां दोनों बच्चियों की पहचान शेखपुरा जिले के फिरंगी बिगहा गांव निवासी लंबू बिंद की 8 वर्षीय बेटी ज्योति कुमारी और रहुई थाना क्षेत्र के सोसंडी गांव निवासी जयगोबिंद जमादार की 10 वर्षीय बेटी जूली कुमारी के रूप में की गई है. वहीं दोनों मृतक लड़कियां एक ही परिवार की हैं और आपस में चचेरी बहनें हैं. इस घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है.

Advertisment

ये भी पढ़ें-मिशन 2024: I.N.D.I.A. के सामने आसान नहीं होगी NDA की राह, निर्दलियों का भी दिखा है दम, बड़ा सवाल-'कमल' के रास्ते में कितने कांटे?

इसके साथ ही आपको बता दें कि दोनों लड़कियों की मौत की सूचना मिलने के बाद आस-पास काफी भीड़ जमा हो गई है. इस घटना के संबंध में महेश यादव ने बताया कि स्थानीय लोग तीज पूजा समाप्त होने के बाद गौरी की मूर्ति विसर्जन करने आये थे. पांच लड़कियां मूर्ति विसर्जन करने के लिए गांव के पूरब हेत खंधा स्थित तालाब पर आयी थीं.

आपको बता दें कि मूर्ति विसर्जन के दौरान 5 लड़कियां गहरी खाई में चली गईं. इसी क्रम में 5 लड़कियां डूबने लगीं. आसपास के खेतों में सिंचाई कर रहे किसानों ने डूबती हुई लड़की को देखकर शोर मचाना शुरू कर दिया. वहीं उसकी आवाज सुनकर आसपास के किसान वहां पहुंचे और कड़ी मशक्कत के बाद तीन लड़कियों को सुरक्षित बचा लिया, जबकि दो लड़कियों की पानी में डूबने से मौत हो गई.

Advertisment

यह भी पढ़ें- जमीन घोटाला: ED के खिलाफ SC से CM हेमंत सोरेन को झटका, याचिका खारिज, HC जाने की मिली सलाह

HIGHLIGHTS

  • नालंदा में मूर्ति विसर्जन के दौरान हुआ हादसा  
  • तालाब में डूबने से दो बच्चियों की मौत
  • परिजनों का रो रोकर बूरा हाल
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

Nalanda crime today news Nalanda Breaking News Nalanda News Nalanda crime News Bihar Breaking News Bihar News
Advertisment
Advertisment