Advertisment

नालंदा: गोली मारकर युवक की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

बिहार के नालंदा से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है, जहां नालंदा के बिहार थाना क्षेत्र के अम्बेर टिकुलीपर मोहल्ले के बिहार क्लब परिसर में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई.

author-image
Ritu Sharma
एडिट
New Update
crmesamstipur

गोली मारकर युवक की हत्या( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के नालंदा से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है, जहां नालंदा के बिहार थाना क्षेत्र के अम्बेर टिकुलीपर मोहल्ले के बिहार क्लब परिसर में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना के बाद युवक की पहचान रामप्रवेश यादव के 30 वर्षीय पुत्र कुंदन यादव के रूप में की गयी है. साथ ही इस हत्या की सूचना मिलते ही बिहार थाना प्रभारी समेत भारी संख्या में पुलिस मौके पर पहुंची. फिलहाल युवक की हत्या क्यों की गई यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है. पुलिस इस पूरे घटना कि जांच कर रही है.

Advertisment

इसके साथ ही यह घटना जिला समाहरणालय परिसर से दो सौ मीटर की दूरी पर हुई है. परिजनों का कहना है कि, कुंदन रोजाना अपने एक दोस्त के साथ घूमने जाता था. इसके साथ ही वह अपने एक दोस्त के साथ घूमने के बाद रात 10 बजे तक घर लौट आता था, लेकिन सोमवार को कुंदन वापस नहीं लौटा. कुछ देर बाद गोली चलने की आवाज आयी तो लोग बिहार क्लब के पास गये तो देखा कि कुंदन का शव पड़ा हुआ है. बता दें कि पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है.

यह भी पढ़ें: Bihar Politics: राहुल गांधी की सदस्ता बहाल होने पर सियासी बवाल, BJP ने कहा - उनके सक्रिय होने से हमे होगा फायदा

आपको बता दें कि इस पूरी घटना के बाद नालंदा के बिहार थाने में तैनात इंस्पेक्टर संजीव कुमार का कहना है कि, मृतक युवक नशे का आदी था, उसके शव के पास से हथियार और नशीली दवाएं बरामद की गई हैं. वहीं, पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को शव सौंप दिया गया है. बता दें कि यह मामला आत्महत्या का लग रहा है क्योंकि मौके से एक टुकड़ा मिला है, मामला जो भी हो आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • नालंदा में गोली मारकर युवक की हत्या
  • दोस्त पर हत्या का आरोप
  • जांच में जुटी पुलिस

Source : News State Bihar Jharkhand

Nalanda police Bihar Today News Nalanda crime News Bihar Breaking News Nalanda News Nalanda Hindi News
Advertisment
Advertisment