Advertisment

नवादा: मामूली विवाद में युवक की हत्या, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

बिहार के नवादा से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां एक मामूली विवाद को लेकर युवक की हत्या कर दी गई. ये घटना जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पांच अल्लाह गांव की है, जहां एक युवक को टांगी से मार कर हत्या कर दी गई.

author-image
Ritu Sharma
New Update
crm22

मामूली विवाद में युवक की हत्या( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के नवादा से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां एक मामूली विवाद को लेकर युवक की हत्या कर दी गई. ये घटना जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पांच अल्लाह गांव की है, जहां एक युवक को टांगी से मार कर हत्या कर दी गई. बता दें कि इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. मृतक की पहचान पनसल्ला गांव निवासी राधेश्याम केवट के पुत्र गांधी कुमार के रूप में की गयी है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Advertisment

साथ ही घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच की, जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल भेज दिया. वहीं इस घटना को लेकर मृतक के परिजन रंजीत केवट ने बताया कि, ''गांव का ही एक व्यक्ति ट्रैक्टर से ईंट ले जा रहा था, गांधी कुमार ने ट्रैक्टर ले जाने से मना कर दिया, जिसके बाद दोनों के बीच विवाद हो गया.''

यह भी पढ़ें: Bihar Weather Update Today: बिहार में आज होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने 17 जिलों में जारी किया अलर्ट

घटना को लेकर परिजनों का कहना है कि, ''दिन में विवाद के बाद वे चले गए और रात में घर आकर मारपीट करने लगे. वे गांधीजी के पिता को पीट रहे थे. इसी दौरान गांधी कुमार बीच बचाव करने के लिए आ गया, तभी गांधी को टांगी से मारकर हत्या कर दिया.'' फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल भेज दिया है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: IAS KK Pathak का एक और बड़ा फैसला, सभी जिलाधिकारियों को दिए गेस्ट टीचरों के बहाली के आदेश

यह भी पढ़ें: बिहार में अपराधी बेलगाम, सरकार मूकदर्शक; आए दिन हो रही बड़ी घटनाएं

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • नवादा में बदमाशों के हौसले बुलंद
  • मामूली विवाद को लेकर युवक की हत्या
  • परिजनों का रो रो कर बुरा हाल

Source : News State Bihar Jharkhand

Nawada Murder Case Nawada News Nawada Crime News nawada Police Crime Bihar Crime Breaking News Crime news Nawada Accident News
Advertisment
Advertisment