Advertisment

NEET Paper Leak Case: छात्रों का कबूलनामा, कितने में हुई डील, सामने आया पूरा सच

NEET Paper Leak Case Update: नीट पेपर लीक मामले में छात्रों का कबूलनामा सामने आया है. छात्र ने अपने कबूलनामे में बताया कि कैसे उसके पास कॉल आया और कोटा से पटना बुला लिया गया. फिर पेपर देकर एग्जाम की तैयारी करवाई गई.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
vinee  32

छात्रों का कबूलनामा( Photo Credit : फाइल फोटो)

NEET Paper Leak Case Update: नीट पेपर लीक मामले को लेकर जांच की जा रही है और हर दिन एक नया खुलासा सामने आ रहा है. एक बार फिर पेपर लीक कांड में बड़ा खुलासा हुआ है. पेपर लीक मामले से जुड़े आरोपी छात्र अनुराग यादव ने कबूल करते हुए यह बताया है कि उसे परीक्षा से एक दिन पहले ही रात में पेपर मिल गया था. बता दें कि पेपर लीक कांड में पुलिस ने छात्र अनुराग यादव समेत आयुष, शिवनंदन और अभिषेक को गिरफ्तार किया था. वहीं, अनुराग के कबूलनामे से यह स्पष्ट हो गया है कि कैसे और कितने रुपये में पेपर लीक किया गया. छात्र ने बताया कि परीक्षा में वे सारे ही सवाल पूछे गए थे, जिसका पेपर उन्हें एक रात पहले मिल गया था. इतना ही नहीं उन्हें सारे सवालों के जवाब भी रटवाए गे थे और मेरे फूफा सिकंदर यादवेंद्र ने मुझे कोटा से फोन करके बुलाया था. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- Bihar Rain Alert: बिहार में बारिश का अलर्ट, इन जिलों में होगी झमाझम बरसात

छात्र के कबूलनामे से सामने आया पूरा सच

अपने कबूलनामे में अनुराग ने कहा कि मैं नीट परीक्षा की तैयारी कोटा में रहकर कर रहा था. वहीं, मेरे फूफा ने कॉल करके मुझे कोटा से बुलाया और कहा कि कोटा से वापस आ जाओ, परीक्षा का सेटिंग किया जा चुका है. जिसके बाद मैं कोटा से आया और एग्जाम से एक रात पहले मुझे एग्जाम का पेपर दे दिया गया. जब अगले दिन सुबह मैं परीक्षा देने गया तो सारे वहीं सवाल पूछे गए थे जो रात में मुझे रटवाया गया था. जब मैं एग्जाम देकर निकला तो पुलिस वहां आई और मुझे पकड़ लिया. मैं अपराध स्वीकार करता हूं. 

Advertisment

40 लाख रुपये में पेपर की सेटिंग

अनुराग के अलावे दूसरे छात्र आयुष ने भी पटना पुलिस के सामने अपने अपराध को स्वीकार कर लिया. उसके कबूलनामे में बताया कि मेरे पापा ने फोन कर मुझे पटना बुलाया और कहा कि यहां नीट परीक्षा की सेटिंग हो चुकी है. जिसके बाद 4 और 5 को मई को मेरे पापा मुझे लेकर सिकंदर अंकल के पास गए, जहां प्रश्न पत्र देकर मुझे जवाब रटवाया गया. परीक्षा के बाद मुझे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. मामले में आयुष के पिता ने बताया कि 40 लाख रुपये लेकर सिकंदर ने नीट का पेपर दिया था और कहा था कि बेटा पास हो जाएगा. 

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • पेपर लीक मामले में छात्र का कबूलनामा
  • कोटा से कॉल कर बुलाया गया पटना
  • 40 लाख रुपये में पेपर की सेटिंग

Source : News State Bihar Jharkhand

neet paper leak case NEET Paper Leak 2024 update NEET Paper Leak news update NEET Paper Leak student Confession NEET Paper Leak Mastermind hindi news Bihar News
Advertisment
Advertisment