Advertisment

पड़ोसियों ने बुजुर्ग को पीट पीटकर उतारा मौत के घाट, 3 लोग गंभीर रूप से घायल

गोपालगंज में सरकारी जमीन के विवाद में जहां एक बुजुर्ग की पीट पीटकर हत्या कर दी गई. वहीं, 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है. जिसमें से एक व्यक्ति की हालात गंभीर बताई जा रही है.

author-image
Rashmi Rani
New Update
maut

बुजुर्ग को पीट पीटकर उतारा मौत के घाट( Photo Credit : फाइल फोटो )

गोपालगंज में सरकारी जमीन के विवाद में जहां एक बुजुर्ग की पीट पीटकर हत्या कर दी गई. वहीं, 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है. जिसमें से एक व्यक्ति की हालात गंभीर बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि 60 वर्षीय बुजुर्ग तस्लीम मिया की जमीनी विवाद को लेकर हत्या कर दी गई है. काफी दिनों से उनका जमीनी विवाद चल रहा था. वहीं, जब  बुजुर्ग को बचाने परिजन बीच में आए तो उनके साथ भी मारपीट की गई है. 

Advertisment

घटना माधोपुर ओपी के मथुरापुर गांव की है. मृतक का नाम 60 बर्षीय तस्लीम मिया बताया जा रहा है. मृतक के परिजनों के मुताबिक सरकारी जमीन को लेकर तस्लीम मियां से उनके पड़ोसियों से बहुत पहले से विवाद चल रहा था. इसी को लेकर कल रविवार को देर शाम दो पक्षों में मारपीट हो गई. मारपीट में पड़ोसियों ने 60 वर्षीय तस्लीम मिया को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. पड़ोसियों ने बीच बचाव करने आए उनके परिजनों को भी मार कर घायल कर दिया. जिससे सभी घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां चिकित्सकों ने उन्हें सदर अस्पताल रेफर कर दिया है. 

यह भी पढ़ें : सदन का चौथा दिन भी हंगामे की भेंट चढ़ा, नेता प्रतिपक्ष ने किया बड़ा दावा

सभी घायलों का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है. जिसमें से एक व्यकि की हालत गंभीर बताई जा रही है. वहीं, घटना की सूचना मिलने पर माधोपुर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. मामले में एक आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ कर बाकी आरोपियों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

Advertisment

रिपोर्ट - शैलेंद्र कुमार श्रीवास्तव

HIGHLIGHTS

  • 60 वर्षीय बुजुर्ग की जमीनी विवाद में हत्या
  • 3 लोग गंभीर रूप से घायल 
  • एक आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार 
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

Gopalganj Crime News bihar police Bihar Crime News Gopalganj News Gopalganj latest News Gopalganj Police
Advertisment
Advertisment