Advertisment

Bihar Crime: मामी के प्यार में पागल हुआ भांजा, पत्नी ने किया विरोध तो पिलाया एसिड

Bihar Crime: बिहार के भागलपुर में अपनी मामी के साथ अवैध संबंध के चक्कर में भांजे ने अपनी पत्नी की जान ले ली. पुलिस जांच में इस मामले का खुलासा किया गया है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
अफेयर

Bihar Crime: बिहार के भागलपुर से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक भांजे का उसकी मामी से ही अवैध संबंध चल रहा था. भांजे और मामी के बीच प्यार इतना गहरा था कि उसने अपनी पत्नी की भी जान ले ली. ना सिर्फ भांजे और मामी ने मिलकर विवाहिता की जान ली बल्कि उसे एसिड भी पिला दिया और फिर उसके शव को कोसी नदी में ले जाकर फेंक दिया. इस खबर को सुनकर हर कोई हैरान है कि कैसे एक कलयुगी पति ने मामी के प्यार में अपनी मासूम पत्नी की ही हत्या कर दी.

Advertisment

मामी के प्यार में भांजे ने ले ली पत्नी की जान

यह घटना भागलपुर के नवगछिया की है. जहां मोहम्मद फैयाज का अपनी मामी के साथ लंबे समय से अफेयर चल रहा था. इस बीच उसकी शादी शबनम खातून से हुई. शादी के बाद भी भांजे का प्यार मामी के लिए कम नहीं हुआ. शादी के कुछ समय बाद ही शबनग को भी उसके पति और मामी के अवैध संबंध के बारे में पता चल गया. फिर क्या वह इसका विरोध करने लगी.

दो साल पहले रचाई थी शबनग संग शादी

Advertisment

पत्नी के विरोध करने से उसका पति तंग आ गया और उसने मामी के साथ मिलकर उसे अपने बीच से हमेशा के लिए हटाने का प्लान बनाया. फिर क्या प्लानिंग के तहत दोनों ने मिलकर पहले शबनम को बुरी तरह पीटा और फिर उसे एसिड पिला दिया. इतना ही नहीं उसके बाद गला दबाकर शबनम की हत्या कर दी. जिसके बाद उसकी लाश को कोसी नदी में ले जाकर फेंक दिया. 

यह भी पढ़ें- BHU On Bangladesh Unrest: बांग्लादेशी छात्रों की मदद के लिए सामने आया BHU, देंगे ये सभी सुविधा

पुलिस जांच में हुआ मामले का खुलासा

Advertisment

घटना के बाद शबनम की मां ने 5 जुलाई को रंगरा थाना में अपनी बेटी की हत्या का केस दर्ज कराया और बताया कि उसकी बेटी की शादी दो साल पहले मोहम्मद फैयाज से हुई थी, लेकिन उसका मामी के साथ अवैध संबंध चल रहा था. जिसका शबनम विरोध करती थी. इस वजह से उसकी जान ले ली गई. शिकायत दर्ज कर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी और महज 2 दिनों के अंदर केस को सुलझा लिया. पूछताछ में आरोपी फैयाज ने कबूल कर लिया कि उसने और उसकी मामी ने मिलकर शबनम की जान ली. वहीं, पुलिस अब कोसी नदी में शबनम की लाश तलाश करवा रही है, लेकिन अब तक शबनग की डेड बॉडी नहीं मिली है.

extra marital affair crime husband extra marital affair Bihar Crime Hindi News Bihar Crime New Nephew went mad in love with aunt Bihar crime Bihar News Extra Marital Affair
Advertisment
Advertisment