Advertisment

NEWS STATE बिहार-झारखंड की खबर का बड़ा असर, पटना के लोगों को मिलेगी राहत

हमेशा की तरह न्यूज़ स्टेट बिहार झारखंड की खबर का एक बार फिर से बड़ा और व्यापक असर हुआ है. दरअसल हमने नमामि गंगे योजना के तहत चल रही निर्माण कार्य में लापरवाही की खबर को प्रमुखता से दिखाया था.

author-image
Jatin Madan
New Update
patna news

प्रमुखता से दिखाई थी खबर.( Photo Credit : News State Bihar Jharakhand)

हमेशा की तरह न्यूज़ स्टेट बिहार झारखंड की खबर का एक बार फिर से बड़ा और व्यापक असर हुआ है. दरअसल हमने नमामि गंगे योजना के तहत चल रही निर्माण कार्य में लापरवाही की खबर को प्रमुखता से दिखाया था. हमने अपनी खबर में बताया था कि किस तरफ से पिछले कई महीनों से राजधानी पटना के ज्यादातर इलाकों में गड्ढे खोद दिए गए हैं. सड़कों को पूरी तरह से तहस-नहस कर दिया गया है और धूल से पूरा इलाका पटा पड़ा है. निर्माण एजेंसी कार्य को लेकर बेहद लापरवाह और सुस्त है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें : Patna News: पटना में जहां-तहां गड्ढों से बढ़ी परेशानी, अधूरी परियोजनाएं कब होंगी पूरी?

मानकों के अनुसार काम करने लगी निर्माण एजेंसी

ना आवागमन के लिए वैकल्पिक व्यवस्था की गई है, ना ही ट्रैफिक को सुचारू रखने के लिए यहां पर निर्माण एजेंसी की तरफ से किसी को लगाया गया था, ना ही इलाके में पानी का छिड़काव किया गया. हमने लोगों की समस्या को प्रमुखता से दिखाया और उसका असर यह हुआ कि ना सिर्फ निर्माण कार्य में तेजी आई है. बल्कि ट्रैफिक सुचारू करने के लिए निर्माण एजेंसी ने कर्मियों को भी लगा दिया है. पानी के छिड़काव की शिकायत अभी भी है. खबर के असर को लेकर लोगों ने न्यूज़ स्टेट का तहे दिल से स्वागत किया है. लोगों का कहना है कि न्यूज़ स्टेट ने यह खबर प्रमुखता से दिखाई और उनकी समस्या का निपटारा हो रहा है.

Advertisment

यह भी पढ़ें : Bageshwar Dham: बिहार आ रहे हैं बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री, भड़के तेज प्रताप यादव

पटना की जनता परेशान

आपको बता दें कि हमने अपनी खबर में बताया था कि पटना में चल रहे प्रोजेक्ट्स के कारण आम लोग काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. हमने बताया था कि लोग जाम से त्राहिमाम कर रहे हैं, लेकिन संबंधित एजेंसी की तरफ से लोगों के आने-जाने के लिए वैकल्पिक व्यवस्था तक नहीं है. लोग जाम से परेशान हैं तो दुकानदार इन प्रोजेक्ट की वजह से दुकानदारी पर पड़ रहे असर से त्राहिमाम कर रहे हैं. राजधानी पटना में जो प्रोजेक्ट चल रहे हैं और उसमें नियमों को लेकर जिस तरह से कोताही की जा रही है.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • नमामि गंगे परियोजना में आई तेजी
  • मानकों के अनुसार काम करने लगी निर्माण एजेंसी
  • ट्रैफिक सुचारू करने को लेकर भी निर्माण एजेंसी ने की पहल
  • NEWS STATE बिहार- झारखंड ने प्रमुखता से दिखाई थी खबर

Source : News State Bihar Jharkhand

Patna Lates News Patna News Namani Gange Bihar News
Advertisment
Advertisment