Advertisment

Bihar News: NIA ने मोतिहारी में की बड़ी कार्रवाई, PFI का राज्य सचिव हुआ गिरफ्तार

PFI के राज्य सचिव रेयाज मारूफ को गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया गया है. जिसकी गिरफ्तारी के बाद पुलिस के लिए ये बड़ी सफलता मानी जा रही है.

author-image
Rashmi Rani
New Update
nia

PFI का राज्य सचिव( Photo Credit : फाइल फोटो )

मोतिहारी से बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां NIA की टीम ने बड़ी कार्रवाई की है. पटना के फुलवारीशरीफ में PFI के टेरर मॉड्यूल मामले में एक ऐसे व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. जिसकी तलाश पुलिस काफी दिनों से कर रही थी. PFI के राज्य सचिव रेयाज मारूफ को गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया गया है. जिसकी गिरफ्तारी के बाद पुलिस के लिए ये बड़ी सफलता मानी जा रही है. बता दें कि इस मामले में लगातार पिछले साल से ही कार्रवाई हो रही है. कई लोगों को गिरफ्तार किया गया है. जिनसे पूछताछ की गई है. 

Advertisment

काफी दिनों से पुलिस को थी तलाश 

बताया जा रहा है कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि वो मोतिहारी में है. जिसके बाद छापेमारी कर उसे चकिया थाना क्षेत्र के सुभाष चौक से गिरफ्तार किया गया है. रेयाज को कहां रखा गया है ये किसी को भी मालूम नहीं है. उसे किसी गुप्त स्थान पर रखा गया है. जहां उससे सख्ती से पूछताछ की जा रही है. बता दें कि NIA को काफी दिनों से रेयाज की तलाश थी, लेकिन वो फरार चल रहा था.  

यह भी पढ़ें : Crime News: मुजफ्फरपुर में अपराधियों का बोलबाला, बंधक बनाकर लूट लिए लाखों रुपए

 26 लोगों को बनाया गया था आरोपी 

आपको बता दें कि, पिछले साल पीएफआई के टेरर मॉड्यूल का खुलासा हुआ था. इस मामले में 26 लोगों को आरोपी बनाया गया था. मामले की गंभीरता को देखते हुए इसे NIA को दे दिया गया था. जिसके बाद ही लगातार ना केवल बिहार बल्कि देश के अलग अलग राज्यों में NIA छापेमारी कर इससे जुड़े लोगों को गिरफ्तार कर रही है. मालूम हो कि केंद्र सरकार ने पहले ही PFI को देश से बैन कर दिया है.  

HIGHLIGHTS

  • NIA की टीम ने की बड़ी कार्रवाई 
  • PFI का राज्य सचिव हुआ गिरफ्तार
  • काफी दिनों से पुलिस को थी तलाश   
  •  26 लोगों को बनाया गया था आरोपी 

Source : News State Bihar Jharkhand

NIA Motihari Police Motihari News Motihari Crime News pfi NIA team
Advertisment
Advertisment