Advertisment

नीलेश मुखिया हत्याकांड: तीन हत्यारोपी गिरफ्तार, 10 लाख की मिली थी सुपारी, जानिए-वारदात के पीछे की पूरी कहानी

बीजेपी नेता नीलेश मुखिया पर बदमाशों के द्वारा कई राउंड फायरिंग की गई थी और उन्हें  7 गोलियां लगी थी. उन्हें एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था लेकिन हालत बिगड़ती देख उन्हें एयरलिफ्ट कर दिल्ली के AIIMS अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

author-image
Shailendra Shukla
एडिट
New Update
hatyare

पुलिस की गिरफ्त में नीलेश मुखिया के हत्यारोपी( Photo Credit : न्यूज स्टेट बिहार झारखंड)

पटना के कुर्जी इलाके में बीते दिनों बीजेपी नेता नीलेश मुखिया की गोली मारकर हत्या किए जाने का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने मामले में तीन हत्यारोपियों को नीलेश की हत्या में प्रयुक्त किए गए हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि नीलेश की हत्या के लिए बदमाशों को 10 लाख रुपए की सुपारी दी गई थी. बताते चलें कि  बीते 31 जुलाई को राजधानी पटना के दीघा घाट थाना क्षेत्र में बीजेपी नेता नीलेश मुखिया पर बदमाशों के द्वारा कई राउंड फायरिंग की गई थी और उन्हें  7 गोलियां लगी थी. उन्हें एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था लेकिन हालत बिगड़ती देख उन्हें एयरलिफ्ट कर दिल्ली के AIIMS अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन उनकी जान नहीं बच सकी थी.

Advertisment

ये भी पढ़ें-Jamui News: आधी रात को हाॉस्टल छोड़कर भागना पड़ा पचासों छात्राओं को, जांच के आदेश, जानिए-क्या है पूरा मामला

 

publive-image

Advertisment

10 लाख की दी गई थी सुपारी

नीलेश की हत्या को लेकर बिहार के सियासी गलियारों में जमकर गर्माहट देखने को भी मिली. वहीं, पटना पुलिस ने मामले को युद्धस्तर पर लिया. नीलेश हत्याकांड में पटना पुलिस को ये दूसरी बड़ी सफलता हाथ लगी है. हत्याकांड में शामिल 3 बदमाश गिरफ्तार किए जा चुके हैं. इनमें से दो शूटर और एक लाइनर बताया जा रहा है. तीनों ने पुलिस को बताया है कि उन्हें नीलेश की हत्या करने के लिए 10 लाख की सुपारी दी गई थी. 

Advertisment

एसएसपी ने किया खुलासा

पटना के एसएसपी राजीव मिश्रा द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, मामले में फरार चल रहे पप्पू राय और उसके भाई धप्पू राय ने गिरफ्त में आए बदमाशों को नीलेश मुखिया की हत्या के लिए डील की. हत्या की साजिश रचने वाले और शूटर्स के बीच विकास ने लाइनर की भूमिका निभाई थी. गिरफ्त में आए बदमाशों के पास से पुलिस ने नीलेश मुखिया की हत्या में इस्तेमाल दो पिस्टल, मोबाइल को बरामद की है. पुलिस शेष फरार चल रहे हत्यारोपियों की सरगर्मी से तलाश कर रही है. बता दें कि इस मामले में अभी भी कई आरोपी फरार चल रहे हैं.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • नीलेश मुखिया हत्याकांड में पुलिस को बड़ी सफलता
  • पटना पुलिस ने तीन हत्यारोपियों को किया गिरफ्तार
  • गिरफ्त में आए दो शूटर और साइड लाइनर
  • 10 लाख में दी गई थी नीलेश मुखिया की हत्या की सुपारी

Source : News State Bihar Jharkhand

Patna Crime News Nilesh Mukhiya Murder Case patna police Patna Lates News
Advertisment
Advertisment