Advertisment

पीएम मोदी के पैर छूने के लिए झुके नीतीश कुमार, प्रधानमंत्री ने कुछ इस तरह से पकड़ा हाथ

जेडीयू मोदी जी को प्रधानमंत्री पद के लिए समर्थन करती है. साथ ही कहा कि पीएम मोदी ने पूरे देश की सेवा की है और हम इनके साथ है. लोग बिना मतलब की बातें बना रहे हैं.

author-image
Vineeta Kumari
एडिट
New Update
NITISH AND PM MODI

पीएम मोदी के पैर छूने के लिए झुके नीतीश कुमार( Photo Credit : फाइल फोटो)

शुक्रवार को दिल्ली में एनडीए संसदीय दल की बैठक हुई, जिसमें बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने नरेंद्र मोदी को समर्थन करते हुए जोरदार भाषण दिया. भाषण देते हुए सीएम नीतीश ने कहा कि हमारी पार्टी जेडीयू मोदी जी को प्रधानमंत्री पद के लिए समर्थन करती है. साथ ही कहा कि पीएम मोदी ने पूरे देश की सेवा की है और हम इनके साथ है. लोग बिना मतलब की बातें बना रहे हैं. वहीं, जब सीएम भाषण खत्म करके वापस से मंच की तरफ आए तो उन्होंने पीएम मोदी के पैर छूने की कोशिश की, लेकिन पीएम ने उनके हाथ पकड़ लिए और गर्मजोशी के साथ हाथ मिलाया. जिसका सीएम नीतीश ने भी सिर झुकाकर अभिनंदन किया. वहीं, अब पीएम मोदी और नीतीश कुमार का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

Advertisment

हमलोग पूरे तौर पर हमेशा पीएम मोदी के साथ रहेंगे

बता दें कि जेडीयू भाजपा के संसदीय दल के नेता आदरणीय श्री नरेंद्र मोदी जी को भारत के प्रधानमंत्री पद के लिए समर्थन देती है और यह बहुत ही खुशी की बात है कि 10 साल से यह पीएम हैं और फिर प्रधानमंत्री होने जा रहे हैं. इन्होंने पूरे देश की सेवा की और पूरा भरोसा है कि जो भी बचा है, वो जब कुछ आप पूरा कर देंगे.. जो भी हर राज्य का भी है..  हमलोग पूरे तौर पर सबदिन इनके साथ रहेंगे.. पूर तौर पर जो कुछ भी है.. आज जिस तरह से भी ये लोग करेंगे, बहुत अच्छा है. हमलोगों को लगता है कि अगली बार जब आप आएगा तो कुछ इधर-उधर लोग जीत गए हैं. अगली बार सब हारेगा.. हमको पूरा भरोसा है..  ये लोग बिना मतलब का कुछ बोल-बोल कर क्या किया है. ये सब कोई काम किया है.. उसके बाद ये सब हुआ है.. इस मौका के बाद उनके लिए कोई गुंजाइश नहीं रहेगा.. बिहार और देश आगे बढ़ेगा.. बिहार का जो काम बचा है.. उसको पूरा कर देंगे.

Advertisment

यह भी पढ़ें- Modi 3.0: बिहार से इन पुराने चेहरे की होगी विदाई, नए चेहरे को मिलेगा मौका

लोग बिना मतलब के कुछ-कुछ बोल रहे हैं 

आज तक कोई काम नहीं किया है.. इन लोगों ने देश की कोई सेवा की है.. इसके बाद जो मौका मिला है .. आगे उन लोगों के लिए कोई और जो कुछ भी बचा हुआ है, वो सब ठीक कर देंगे,.. बिहार का जो भी बचा है.. जितने लोग साथ है. बुहत अच्छा है.. सब लोग ठीक हैं.. हम लोग मिलकर चलेंगे और हमलोग आपके साथ रहेंगे.. आप पूरे देश को कितना आगे बढ़ाएंगे और मेरा आग्रह यही है कि जल्दी से जल्दी आपका शपथ ग्रहण हो जाए, हम तो चाहते थे आज ही हो जाए... लेकिन आप रविवार को लेंगे.. जो इधर-उधर करना चाहता है.. उसका कोई लाभ नहीं है.. आपके नेतृत्व में सबलोग चलेंगे.. मैं सभी पार्टी के लोगों का अभिनंदन करता हूं.. एक साथ होकर इनकी बात को मानते हुए हमलोग आगे चलेंगे.. बहुत-बहुत धन्यवाद

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • सीएम नीतीश ने पीएम मोदी की जमकर की तारीफ
  • कहा- लोग बिना मतलब की बना रहे हैं बातें
  • हमलोग पूरे तौर पर हमेशा पीएम मोदी के साथ रहेंगे

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar Politics Nitish Kumar viral video lok sabha result 2024 Narendra Modi Nitish Kumar NDA News PM modi Nitish Kumar bent to touch modi feet Bihar News NDA Meeting
Advertisment
Advertisment