Advertisment

नीतीश कुमार ने हम लोगों के साथ अच्छा नहीं किया: जीतन राम माझी

नीतीश कुमार ने हम लोगों के साथ अच्छा नहीं किया: जीतन राम माझी

author-image
Shailendra Shukla
एडिट
New Update
jitan ram manji and cm nitish kumar

फाइल फोटो( Photo Credit : फाइल फोटो)

बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम माझी का एक बार फिर से दर्द छलका है. उन्होंने सीएम नीतीश कुमार पर अप्रत्यक्ष रूप से हमला करते हुए कहा कि सीएम नीतीश कुमार द्वारा उनके साथ अच्छा नहीं किया गया है. हालांकि, उन्होंने एक बार फिर से यह भी कहा है कि सीएम नीतीश कुमार पीएम प्रत्याशी के लिए उपयुक्त प्रत्याशी हैं. राजगीर के कन्वेंशन हॉल में हम पार्टी का राष्ट्रीय परिषद सम्मेलन कार्यक्रम किया गया, जहां हम पार्टी के संरक्षक जीतन राम माझी ने कई सवालों का जवाब देते हुए कहा कि हम राजनीति तौर पर और पार्टी के कार्यकर्ताओं के हित में सोचते हैं. लेकिन नीतीश कुमार ने हम लोगों के साथ अच्छा नहीं किया है. बावजूद हम लोग कसम खाए हैं, उनके साथ रहेंगे, लेकिन राजनीति में कसम की कोई अहमियत नहीं होती है.

Advertisment

ये भी पढ़ें-Baba Bageshwar: धीरेंद्र शास्त्री से मिलने पर बोले तेजस्वी, जहां जनता का काम होता है हम वहीं जाते हैं

जीतन राम माझी ने बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के नौबतपुर स्थित धीरेंद्र शास्त्री के कार्यक्रम में जाने की बात हुई, जिसमें उन्होंने कहा कि कोई भी व्यक्ति कहीं भी जाने के लिए स्वतंत्र है. बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री पर भी जीतन राम माझी ने अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने धीरेंद्र शास्त्री पर तंज कसते हुए कहा कि धीरेंद्र शास्त्री जो बोलते हैं कि हम हिंदू मुस्लिम करने नहीं आए हैं, हम हिंदू हिंदू करने आए हैं. यह हिन्दुस्तान है यहां कई धर्मों को लेकर चलने वाला देश है और यहां पर किसी एक धर्म के बारे में बोलना सही नहीं होगा इसके लिए उनको सुधार करना चाहिए. इन्होंने एससी एसटी के लिए अलग से श्मशान घाट की मांग की है. वहीं, सीएम नीतीश के पीएम प्रत्याशी को लेकर जीतन राम माझी ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार पूरी तरह से पीएम प्रत्याशी के लिए फिट हैं.

पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने छेड़ा हिंदू राष्ट्र का राग

Advertisment

सोमवार को पटना के तरेत पाली मठ में बाबा बागेश्वर का दरबार लगा. इस दौरान लाखों की संख्या में लोग दरबार में पहुंचे. दरबार से बाबा बागेश्वर के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री ने एक बार फिर हिंदू राष्ट्र का राग छेड़ा. धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि बिहार से हिंदू राष्ट्र की ज्वाला जलेगी. भारत में रहना होगा तो सीता-राम ही कहना होगा. बिहार की जनता सनातन एकता की प्रतीक है. धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि बिहार के लोग पिछड़े हुए नहीं हैं, वो भक्ति से भरे हैं. 

ये भी पढ़ें-मोदी सरनेम मामला: राहुल गांधी को पटना हाईकोर्ट से मिली बड़ी राहत

उमड़े लाखों लोग

Advertisment

पटना के नौबतपुर के तरेत पाली में दिव्य दरबार के दौरान लाखों लोग उमड़े. दिव्य दरबार में बागेश्वर ने अर्जियों को देखकर कुछ लोगों की पर्चियां निकाली. साथ ही उनकी परेशानी बताने और उन्हें दूर करने का दावा किया. बाबा ने लोगों के मन की बात बताकर चमत्कार दिखाने का दावा किया. पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने अपने पुराने अंदाज में भीड़ के बीच से लोगों को मंच पर बुलाया और कहा कि परेशानी आई है तो दूर होगी, लेकिन अंधविश्वास के चक्कर में मत पड़ना. भूत के चक्कर में नहीं, भगवान के चक्कर में पड़ना. 

HIGHLIGHTS

  • जीतन राम मांझी का फिर से छलका दर्द
  • सीएम नीतीश कुमार के बारे में दी प्रतिक्रिया
  • कहा-सीएम नीतीश ने हम लोगों के साथ अच्छा नहीं किया
  • पीएम प्रत्याशी के लिए सीएम नीतीश को फिट भी बताया
  • बागेश्वर पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री पर कसा तंज
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

CM Nitish Kumar PM Candidate Nitish Kumar Jitan Ram Manjhi
Advertisment
Advertisment