Advertisment

'रिमोट कंट्रोल से चल रहे हैं नीतीश कुमार, फिर लालू को कौन चला रहा है'

Bihar Politics: आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा कि सीएम को रिमोट कंट्रोल से चलाया जा रहा है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
nitish kumar
Advertisment

Bihar Politics: बिहार में सियासी बयानबाजी थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर बड़ा बयान देते हुए कहा कि वह रिमोट कंट्रोल से चल रहे हैं. कुछ अधिकारी नीतीश कुमार को चला रहे हैं और यह बात जगजाहिर हो चुकी है. सभी लोग यह जानना चाहते हैं कि आखिर नीतीश कुमार को हुआ क्या है? यह बात जेडीयू के लोगों को  भी पता है. इसलिए पार्टी के अंदर कुछ नेताओं में नाराजगी भी देखी जा रही है. वहीं, अब इसे लेकर बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी ट्वीट किया है. 

'रिमोट कंट्रोल से चल रहे हैं नीतीश कुमार'

तेजस्वी यादव ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं. एक बार फिर से ट्वीट करते हुए नीतीश सरकार पर तेजस्वी ने निशाना साधते हुए लिखा कि 'आज मुख्यमंत्री जी ने अपने आवास में ग्रामीण विकास विभाग अंतर्गत हजारों करोड की विभिन्न योजनाओं संबंधित कार्यक्रम में भाग लिया. कार्यक्रम के प्रचार-प्रसार और विज्ञापन में सरकार ने करोड़ों रुपए पानी की तरह बहाए. वीडियो कांफ्रेसिंग के माध्यम से सभी जिलाधिकारी कार्यक्रम से जुड़े थे.'

यह भी पढ़ें- 'केंद्रीय मंत्री ने क्यों कहा कि हरियाणा में हिंदुओं को जाति के आधार पर बांटने का प्रयास विफल'

लालू यादव को कौन चला रहा है- नीरज कुमार

वहीं, अब आरजेडी के नीतीश कुमार को लेकर दिए गए बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि लालू यादव को कौन चला रहा है? लालू यादव ने किसके कहने पर केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया था. तेजस्वी यादव ने किसके कहने पर मांझी के लिए गलत बयान दिया था.

नीतीश कुमार बोलने में नहीं, काम पर भरोसा रखते हैं

आगे बोलते हुए नीरज कुमार ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार का काम बोलता है. लोग नीतीश कुमार के काम का सम्मान करते हैं. उनका सिर्फ जुबान नहीं, बल्कि काम बोलता है. देश में कोई माई का लान पैदा नहीं हुआ है, जो नीतीश कुमार के काम पर बोल सके. बता दें कि बिहार में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाला है. इससे पहले आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो चुका है. विपक्ष लगातार राज्य सरकार पर बढ़ते अपराध और बाढ़ से पूरे प्रदेश में मचे हाहाकार पर सवाल खड़े कर रही है. 

Lalu Yadav Bihar Politics Bihar News Nitish Kumar Tejashwi yadav
Advertisment
Advertisment