Advertisment

सुशील मोदी के घर पहुंचे नीतीश कुमार, परिजनों से की मुलाकात

गुरुवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दिवंगत सुशील कुमार मोदी के परिवारवालों से मिलने के लिए उनके घर पहुंचे. सुशील कुमार मोदी के परिजनों से सीएम नीतीश ने मुलाकात की.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
sushil modi on nitish

सुशील मोदी के घर पहुंचे नीतीश कुमार( Photo Credit : फाइल फोटो)

गुरुवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दिवंगत सुशील कुमार मोदी के परिवारवालों से मिलने के लिए उनके घर पहुंचे. सुशील कुमार मोदी के परिजनों से सीएम नीतीश ने मुलाकात की. इस दौरान सांसद संजय झा और विजय चौधरी भी उनके साथ मौजूद थे. मुलाकात के बाद सुशील मोदी के भाई ने कहा कि नीतीश जी और सुशील मोदी अच्छे दोस्त थे. सोमवार को बीजेपी नेता सुशील मोदी का दिल्ली एम्स में निधन हो गया था. 72 वर्ष की उम्र में सुशील मोदी ने हमेशा के लिए दुनिया को अलविदा कह दिया. इस दौरान नीतीश कुमार की तबीयत बिगड़ गई थी, जिस वजह से वह  वरिष्ठ नेता के अंतिम दर्शन के लिए नहीं पहुंच पाए थे. वहीं, बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम के निधन को लेकर नीतीश कुमार ने अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल पर ट्वीट कर शोक संवेदना व्यक्त की थी.

Advertisment

यह भी पढ़ें- अमित शाह का बड़ा ऐलान, कहा- राम मंदिर बन गया, अब सीता मंदिर बनाना है

सुशील मोदी के घर पहुंचे नीतीश कुमार

नीतीश कुमार ने लिखा कि पूर्व उपमुख्यमंत्री और पूर्व राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी जी का निधन दुःखद। वे जे॰पी॰ आंदोलन के सच्चे सिपाही थे। उपमुख्यमंत्री के तौर पर भी उन्होंने हमारे साथ काफी वक्त तक काम किया। मेरा उनके साथ व्यक्तिगत संबंध था और उनके निधन से मैं मर्माहत हूं। मैंने एक सच्चा दोस्त और कर्मठ राजनेता खो दिया है। उनके निधन से राजनीतिक और सामाजिक क्षेत्र में अपूरणीय क्षति हुई है। उनके परिजनों, समर्थकों और प्रशंसकों को दुःख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना है.

Advertisment

गले के कैंसर से जूझ रहे थे सुशील मोदी

आपको बता दें कि कुछ महीने पहले खुद ही सुशील मोदी ने 3 अप्रैल, 2024 को ट्वीट कर जानकारी दी थी कि वह कैंसर से पीड़ित हैं. जिसकी वजह से वह लोकसभा चुनाव में कुछ नहीं कर पाऊंगा. जिसके बाद इलाज के लिए दिल्ली एम्स में भर्ती हुए थे. सुशील मोदी गले के कैंसर से जूझ रहे थे. सुशील मोदी बिहार में 2005 से 2013 तक और फिर 2017 से लेकर 2020 तक बिहार के डिप्टी सीएम के रूप में काम किया था.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • सुशील मोदी के घर पहुंचे नीतीश कुमार
  • परिजनों से नीतीश कुमार ने की मुलाकात
  • गले के कैंसर से जूझ रहे थे सुशील मोदी

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar Politics news update sushil modi CM Nitish Kumar hindi news Bihar News
Advertisment
Advertisment