Advertisment

नीतीश का लालू पर जोरदार हमला, कहा- उ सब बहुत गड़बड़ कर रहा था

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 12 मई को छपरा पहुंचे, जहां पहुंचकर उन्होंने एनडीए प्रत्याशी राजीव प्रताप रूडी के लिए जनसभा को संबोधित किया. भाजपा प्रत्याशी राजीव प्रताप रूडी को भारी मतों से जीत दिलाने की अपील की.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
lalu vs nitish

नीतीश का लालू पर जोरदार हमला( Photo Credit : फाइल फोटो)

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 12 मई को छपरा पहुंचे, जहां पहुंचकर उन्होंने एनडीए प्रत्याशी राजीव प्रताप रूडी के लिए जनसभा को संबोधित किया. सीएम ने यह चुनावी प्रचार दरियापुर प्रखंड के डेरनी सूतिहार में किया और लोगों से भाजपा प्रत्याशी राजीव प्रताप रूडी को भारी मतों से जीत दिलाने की अपील की. इस दौरान नीतीश कुमार ने आरजेडी पर जमकर निशाना साधा. इसके साथ ही नीतीश कुमार ने 2014 से पहले देश के विकास ना होने को लेकर भी कांग्रेस सरकार पर जुबानी हमला बोला. इसके साथ ही नीतीश ने मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनवाते हुए उनके तारीफों के पुल बांधे. वहीं, आरजेडी पर हमला करते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि उ सब आज तक किसी को नौकरी नहीं दिए थे. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- PM मोदी के रोड शो से पहले लालू का बड़ा हमला, कहा- तीन चरण में ही बिहार ने सड़क पर ला दिया

उ सब कहता है कि ऊ नौकरी दिए हैं- नीतीश कुमार

बीजेपी और जेडीयू के गठधबंन पर बोलते हुए कहा कि हमलोग जब साथ आए तो बिहार में नौकरी और रोजगार देने का काम किए और आज उ सब कहता है कि ऊ नौकरी दिए हैं. अब हम हमेशा बीजेपी के साथ रहेंगे. अब आरजेडी में शामिल नहीं होंगे. कांग्रेसी कहते हैं कि जातीय आधारित गणना करवाएंगे, जब हम करा दिए तो स्वीकार नहीं किए. आगे बोलते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि हम केवल जातीय नहीं बल्कि आर्थिक स्थिति के अनुसार भी सर्वे करवाए हैं और इसके आधार पर हर गरीब परिवार को 2-2 लाख रुपये दिए जाएंगे. 

Advertisment

लालू ने सिर्फ अपने परिवार को आगे बढ़ाने का काम किया

नीतीश कुमार यही नहीं रुके, आगे विपक्ष पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि बिहार में पहले क्या होता था, यह सब जानते हैं. 2005 से हम बीजेपी के साथ हैं और बीच में हमसे गलती हो गई कि हम उनके साथ गए और उनको 2-2 बार मौका दिया, लेकिन जब उनके साथ आए तो उ सब बहुत गड़बड़ कर रहे थे. 1995 से बीजेपी ने हम लोग का साथ दिया और जो भी काम हुआ, वह बीजेपी के साथ थे. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि 2005 से पहले बिहार में आरजेडी ने कोई काम नहीं किया. सिर्फ अपने परिवार को बढ़ाया है. जब खुद हटना पड़ा तो अपनी बीबी को सीएम बना दिया. अपने परिवार को आगे बढ़ाया, अपने बेटों को बढ़ाया और अब अपने दोनों बेटी को आगे बढ़ा रहे हैं. इसके साथ ही कहा कि हमलोग के आने से पहले हिंदू-मुसलमान होता था, जबसे हम लोग साथ आए हैं तब से यह सब कम हो गया. पहले बिहार में सड़क, पुल-पुलिया नहीं था.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • नीतीश का लालू पर जोरदार हमला
  • कहा- उ सब कहता है कि ऊ नौकरी दिया
  • उ सब बहुत गड़बड़ कर रहा था

Source : News State Bihar Jharkhand

Tejashwi yadav rajiv pratap rudy Saran Lok Sabha Seat Loksabha Election 2024 Nitish Kumar Sarkari Job Chhapra Lok Sabha Seat Bihar News
Advertisment
Advertisment