Advertisment

तेजस्वी को सुशील मोदी का जवाब, कहा-'BJP नहीं, लालू के एजेंडे पर काम कर रहे सुधाकर सिंह'

उन्होंने कहा कि नीतीश-लालू डील का मुख्य  एजेंडा इसी साल तेजस्वी प्रसाद यादव को मुख्यमंत्री बनाना है, जबकि नीतीश कुमार इससे मुकरते हुए राजकुमार की ताजपोशी को 2025 तक टालना चाहते हैं.

author-image
Shailendra Shukla
New Update
sushil modi

सुशील मोदी( Photo Credit : फाइल फोटो)

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम व बीजेपी सांसद सुशील मोदी ने एक बार फिर से बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर करारा हमला बोला है. इस बार उन्होंने तेजस्वी के उस बयान को लेकर पलटवार किया है जिसमें तेजस्वी ने अपनी ही पार्टी के विधायक सुधाकर सिंह पर बीजेपी के लिए काम करने का आरोप लगाया था. सुशील मोदी ने कहा कि पूर्व मंत्री सुधाकर सिंह बीजेपी नहीं, लालू प्रसाद के एजेंडे पर ही पूरी निष्ठा से काम करते हुए नीतीश कुमार पर दबाव बना रहे हैं. उन्होंने कहा कि नीतीश-लालू डील का मुख्य  एजेंडा इसी साल तेजस्वी प्रसाद यादव को मुख्यमंत्री बनाना है, जबकि नीतीश कुमार इससे मुकरते हुए राजकुमार की ताजपोशी को 2025 तक टालना चाहते हैं.

Advertisment

सुशील मोदी ने कहा कि सुधाकर सिंह तीन महीने से मुख्यमंत्री की आलोचना कर रहे हैं, फिर भी राजद ने  नोटिस जारी करने के अलावा उनके विरुद्ध कोई कार्रवाई क्यों नहीं की? उन्होंने कहा कि सुधाकर सिंह पर कार्रवाई करने में स्वयं तेजस्वी यादव सक्षम हैं, लेकिन इसे टालने के लिए कभी लालू प्रसाद के सिंगापुर में होने और कभी अब्दुल बारी सिद्दिकी की सेहत का बहाना बनाया जा रहा है. सुशील मोदी ने आगे कहा कि सुधाकर सिंह राजद विधायकों की भावनाएँ व्यक्त करते हुए तेजस्वी को सीएम बनाने की तिथि घोषित कराना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने तेजस्वी को गद्दी सौंपने की घोषणा तो की, लेकिन तारीख नहीं बतायी, इसीलिए सुधाकर सिंह के जरिये दबाव बनाया जा रहा है.

ये भी पढ़ें-सुधाकर BJP-RSS के लिए कर रहे हैं काम, जल्द होगी कार्रवाई: Tejashwi Yadav

तेजस्वी यादव ने क्या कहा था?

Advertisment

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने अपनी पार्टी के विधायक व बिहार के पूर्व कृषि मंत्री सुधाकर सिंह को लेकर एक बड़ा बयान दिया था. तेजस्वी यादव ने कहा था कि सुधाकर सिंह की बयानबाजी बिल्कुल भी ठीक नहीं हैं और उनके खिलाफ जल्द ही पार्टी प्रमुख लालू यादव कार्रवाई करेंगे. साथ ही तेजस्वी यादव ने सुधाकर सिंह पर बीजेपी और आरएसएस के लिए काम करने का आरोप लगाया. बता दें कि सुधाकर सिंह जब से बिहार में महागठबधंन की सरकार बनी है तभी से सरकार और सीएम नीतीश के खिलाफ हमले बोल रहे हैं.

नोटिस के बावजूद सुधाकर सिंह के तेवर बरकरार

बता दें कि आरजेडी द्वारा सुधाकर सिंह को कारण बताओ नोटिस भी पूर्व में जारी किया जा चुका है लेकिन नोटिस के बाद भी सुधाकर सिंह के बगावती तेवर कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. कल कैमूर में RJD विधायक सुधाकर सिंह ने सीएम नीतीश कुमार पर जोरदार हमला किया था.

Advertisment

सुधाकर ने कहा था कि नीतीश कुमार मोदी का मॉडिफाइड वर्जन हैं. उन्हें देश का प्रधानमंत्री बनाने से अच्छा होगा कि राष्ट्रपति शासन लगा देना चाहिए. सुधाकर सिंह यही नहीं रुके. आज जब वो विधानसभा के बजट सत्र में शामिल होने पहुंचे तो उन्होंने यहां तक कह दिया कि नीतीश के नेतृत्व में बिहार में कोई काम नहीं हो रहा है और सब कुछ यहां बर्बाद है.

HIGHLIGHTS

  • सुशील मोदी ने तेजस्वी यादव पर किया पलटवार
  • सुधाकर पर लालू के एजेंडे पर काम करने का लगाया आरोप
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

sushil modi Lalu Yadav Sudhakar Singh Bihar political news BJP RJD Tejashvi Yadav
Advertisment
Advertisment