Advertisment

बिहार में अब पटना पुलिस कराएगी भैंस का पोस्टमार्टम, जानिए क्या है वजह

post mortem of buffalo: बिहार की राजधानी पटना में शायद पहली बार भैंस का पोस्टमार्टम होने जा रहा है. यह पोस्टमार्टम पटना पुलिस करा रही है. सोमवार को अपराधियों ने किसान और भैंस को गोली मार दी.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
buffalo

भैंस का पोस्टमार्टम

post mortem of buffalo: बिहार की राजधानी पटना में इन दिनों अपराधी बेखौफ हो चुके हैं. इंसान तो इंसान अब वह जानवरों को भी अपना निशाना बना रहे हैं. सोमवार को भैंस चराकर लौट रहे दो भाइयों पर बाइक सवार अपराधियों ने हमला कर दिया. इस हमले में एक भाई की मौके पर ही मौत हो गई तो दूसरा भाई बाल-बाल बच निकला, लेकिन इस गोलीबारी में बेजुबान भैंस को भी गोली लग गई और उसकी भी मौत हो गई. जिसके बाद पटना पुलिस ने किसान के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, भैंस के शव को भी पोस्टमार्टम के लिए वेटनरी अस्पताल भेज दिया गया है. शायद यह बिहार में पहली बार होगा, जब किसी भैंस का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. 

Advertisment

जानिए क्यों भैंस का पटना पुलिस कराएगी पोस्टमार्टम

जानकारी के अनुसार सोमवार को धनरूआ के नदवां सोनमई गांव के दो किसान भाई मुन्ना कुमार और नवल कुमार भैंस को चराकर घर लौट रहे थे. इसी वक्त 4-5 अज्ञात अपराधी बाइक पर सवार होकर आए और उन्होंने नवल पर चाकू से हमला कर दिया. जैसे ही वह खून से लथपथ हुआ, अपराधियों ने उस पर गोली चला दी. इस बीच मु्ना कुमार खुद को बचाने के लिए भैंस के पीछे छिप गया. अपराधियों ने जब उस पर गोली चलाई तो वह बच गया, लेकिन गोली भैंस को लग गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

यह भी पढ़ें- Bihar में रहस्मयी बुखार ने छीनी 3 बच्चों की जिंदगी, दहशत में लोग, डॉक्टर भी हैं हैरान

बाइक सवार अपराधियों ने किसान और भैंस को बनाया निशाना

इस बीच गोलीबारी की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण इकट्ठा हो गए. ग्रामीणों को देख अपराधी वहां से भाग निकले. जिसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और उन्होंने मौके से बाइक, चाकू, गोली, पिस्टल बरामद किया. घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया. मामले की शिकायत दर्ज कर पुलिस अपराधियों की तलाश कर रही है. फिलहाल सभी अपराधी फरार हैं. अपराधियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. घटना पर जानकारी देते हुए मसौढ़ी पुलिस ने कहा कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा चुका है और अपारधियों की तलाश जारी है. जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

post mortem of buffalo Bihar News Crime news
Advertisment