Advertisment

पटना इस्कॉन मंदिर के अध्यक्ष का अश्लील Video वायरल, तेज प्रताप ने कहा- काले कारनामों की है लंबी लिस्ट

Patna Iskcon Temple: तेज प्रताप यादव ने पटना इस्कॉन को लेकर बड़े आरोप लगाए हैं. तेज प्रताप ने मंदिर के अध्यक्ष के अश्लील वीडियो को शेयर करते हुए कहा कि अभी लंबी लिस्ट बाकी है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
tej pratap on iskon
Advertisment

Patna Iskcon Temple: रविवार को बिहार के पटना इस्कॉन मंदिर के अध्यक्ष पर बड़ा आरोप लगा है. इसे लेकर मंदिर में देर शाम जमकर बवाल हुआ. दरअसल, पटना इस्कॉन मंदिर के अध्यक्ष कृष्ण कृपा दास उर्फ कन्हैया सिंह पर महिला के साथ रेप की कोशिश का आरोप लगा है. इसे लेकर अध्यक्ष के गुट और दूसरे भागलपुर इस्कॉन मंदिर के अध्यक्ष रक्षक गिरिधारी दास का था. 

पटना इस्कॉन में जमकर हुई मारपीट

दोनों गुट की लड़ाई में एक पुजारी भी जख्मी हो गए. दोनों गुटों के इस झगड़े को देखकर मंदिर में आए लोगों के बीच भी भगदड़ मच गई. वहीं, अब इसे लेकर आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव ने ट्वीट करते हुए पटना इस्कॉन के अध्यक्ष पर जल्द से जल्द कार्रवाई करने की मांग की है. साथ ही तेज प्रताप ने पीएम नरेंद्र मोदी और कंगना रनौत को भी टैग किया है.

अध्यक्ष का अश्लील वीडियो वायरल

ट्वीट करते हुए तेज प्रताप ने लिखा कि 'इस्कान पटना में घटी घटना बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण एवं निंदनीय  है,भक्तों की श्रद्धा एवं गरिमा को ठेस पहुचाने का काम मंदिर अध्य्क्ष एवं कुछ भक्तों द्वारा किया गया है. मैंने पूर्व में भी मंदिर में चल रहे घिनोने कृत्य का खुलासा किया था, जो आज सार्वजनिक रूप से सबके सामने आ गया है. पूर्व में मेरी बातों को गंभीरता से लिया गया होता तो आज ऐसी नौबत नही आती. नाबालिक बच्चों के साथ शोषण एवं यहां चल रहे काले कारनामो की एक लंबी लिस्ट है, जिसके आरोपित बने इस्कान पटना के अध्य्क्ष एवं अन्य कई लोगो का अब पर्दाफाश हो चुका है. हालांकि अभी भी इसे दबाने की पूरी कोशिश की जा रही है, लेकिन मैं इसपे लगातार आवाज उठाता रहूंगा. सरकार एवं इस्कान के गवर्निंग बॉडी कमीशन से मांग है कि ऐसे घिनोने कृत्य करने वालो पर तत्काल करवाई की जाए.' 

यह भी पढ़ें- जश्न का माहौल! करोड़ों महिलाओं को मिला दिवाली का तोहफा, प्रति खाते में क्रेडिट होंगे 3000 रुपए, सरकार की बड़ी घोषणा

मामले की जांच में जुटी पुलिस

इसके साथ ही तेज प्रताप ने इस्कॉन के अध्यक्ष कन्हैया यादव का वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वह आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रहा है. जैसे ही यह वीडियो सामनो आया भागलपुर इस्कॉन के अध्यक्ष कुछ लोगों के साथ पहुंच गए और फिर जमकर मारपीट हुई. जैसे ही पुलिस को इसकी सूचना मिली, वह मौके पर पहुंची और मामले को शांत कराया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

क्या है पूरा मामला?

वीडियो में देखा जा सकता है कि इस्कॉन मंदिर के अध्यक्ष अर्धनग्न अवस्था में हैं और उनके साथ एक लड़की भी है, जो उसका पर्दाफार्श कर रही है. इस दौरान कमरे में बहुत से लोग पहुंच जाते हैं तो कन्हैया यादव अपने आप को कवर करने की कोशिश करता है. वहीं, इस्कॉन के पीआरओ नंद गोपाल दास का वीडियो पर कहना है कि यह वीडियो पुराना है. 

Bihar News RJD leader Tej Pratap tej pratap Minister Tej Pratap Yadav Patna Iskcon Temple
Advertisment
Advertisment