Advertisment

पटना जंक्शन पर लगे TV पर चला अश्लील वीडियो, जानिए किसने की गड़बड़ी

पटना जंक्शन के प्लेटफॉर्म नंबर 10 पर रविवार को हुई एक घटना ने सभी को शर्मसार कर दिया. इस घटना ने जंक्शन अधिकारियों के साथ-साथ पैसेंजर्स को भी हिला के रख दिया.

author-image
Jatin Madan
New Update
patna news

फाइल फोटो( Photo Credit : फाइल फोटो)

पटना जंक्शन के प्लेटफॉर्म नंबर 10 पर रविवार को हुई एक घटना ने सभी को शर्मसार कर दिया. इस घटना ने जंक्शन अधिकारियों के साथ-साथ पैसेंजर्स को भी हिला के रख दिया. दरअसल प्लेटफॉर्म नंबर 10 पर लगे TV स्क्रीन पर अचानक से अश्लील वीडियो दिखाया जाने लगा, जिसके बाद मौके पर हड़कंप मच गया. पैसेंजर्स ने मामले की जानकारी RPF को दी, जिसके बाद इस वीडियो के टेलीकास्ट को रुकवाया गया और एडवर्टाइजमेंट एजेंसी पर छापेमारी की गई.

Advertisment

3 मिनट चला वीडियो

गंदा वीडियो 3 मिनट तक चलता रहा, लेकिन स्टेशन मैनेजर और ड्यूटी पर मौजूद अधिकारियों को इसकी जानकारी नहीं थी. सुबह 9.56 बजे ये वीडियो चला था. पैसेंजर्स से मिली जानकारी के बाद RPF की टीम एक्शन में आई. RPF की टीम ने वीडियो टेलीकास्ट करने वाली एजेंसी के ऑफिस पर भी छापेमारी की और वीडियो चलाने वाले कर्मचारियों को हिरासत में लिया.

यह भी पढ़ें : जिस घर में आनी थी बारात, शादी से पहले ही दूल्हन ने दे दी जान

Advertisment

ड्यूटी के दौरान देख रहे थे वीडियो

आपको बता दें कि रेलवे स्टेशन पर लगी TV स्क्रीन पर बीच-बीच में एडवर्टाइजमेंट के वीडियो चलाये जाते हैं. उसी TV स्क्रीन पर एडवर्टाइजमेंट वीडियो की जगह अश्लील वीडियो चलने लगा. एजेंसी में काम कर रहे कर्मचारी ड्यूटी के दौरान अश्लील वीडियो देख रहे थे, जिसके चलते ही ये गड़बड़ी हुई है. RPF पोस्ट में मामले की प्राथमिकी दर्ज की गई है. कर्मचारियों को हिरासत में ले लिया गया है और पूछताछ की जा रही है.

एजेंसी पर कार्रवाई

Advertisment

वहीं, RPF ने मामले की जानकारी दानापुर रेल डिवीजन को भी दी है. मंडल रेल प्रबंधक प्रभात कुमार ने मामले को गंभीरता से लिया है. उन्होंने एजेंसी पर जुर्माना लगाने के साथ ही उसे ब्लैक लिस्ट करने का आदेश दिया है. एजेंसी के मालिक को भी बुलाया गया है.

HIGHLIGHTS

  • पटना जंक्शन पर चला अश्लील वीडियो 
  • प्लेटफॉर्म नंबर 10 पर लगी TV स्क्रीन पर चला वीडियो 
  • मामले की जांच जारी
Advertisment

Source : News Nation Bureau

obscene video Patna News Patna Junction Patna Railway Station Bihar News
Advertisment
Advertisment