Advertisment

भागलपुर में बेटे की खोज में दर-दर भटक रही बूढ़ी मां, छ: दिन से लापता है युवक

भागलपुर शहर के आदमपुर थाना क्षेत्र स्थित राधा रानी सिन्हा रोड के निकट आकाशवाणी चौक से एक वृद्ध महिला का जवान बेटा राम भजन सिंह पिछले छः दिनों से लापता है.

author-image
Jatin Madan
New Update
bhagalpur missing boy

राम भजन सिंह पिछले छः दिनों से लापता है.( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

भागलपुर शहर के आदमपुर थाना क्षेत्र स्थित राधा रानी सिन्हा रोड के निकट आकाशवाणी चौक से एक वृद्ध महिला का जवान बेटा राम भजन सिंह पिछले छः दिनों से लापता है. अपनी दो बेटियों के साथ ये बूढ़ी मां अपने लाडले की हाथों में तस्वीर लेकर इधर-उधर भटक रही है और हर आने जाने वाले से अपने लाडले के बारे में पूछ रही है, लेकिन कोई इनके लाडले के बारे में कुछ भी नहीं बता पा रहा. भागलपुर शहर के आदमपुर थाना क्षेत्र स्थित राधा रानी सिन्हा रोड के निकट आकाशवाणी चौक से इस वृद्ध मां का जवान बेटा राम भजन सिंह पिछले छः दिनों से लापता है. अपने बेटे की खोज में हाथ में बेटे की तस्वीर लिए प्रत्येक राहगीर से उनके बारे में पूछती है क्या किसी ने मेरे बेटे को देखा है. आम लोगों के का जवाब न में मिलने पर मां और बेटी फफक फफक रोने लगती हैं.

Advertisment

वहीं, रामभजन सिंह जो गायब है उसकी बहन अंजली सिंह अपने चाचा गणेश सिंह पर अपहरण का आरोप लगाती नजर आई, लेकिन पुलिस आरोपी चाचा के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही है.

बहरहाल मां-बेटी वरीय पुलिस पदाधिकारियों से न्याय की गुहार लगा रही है. भागलपुर पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. देखने वाली बात है कि पुलिस कब तक वृद्ध मां को उनका लाडला और बहन को प्यारा भाई खोज कर दे पाती है. लापता युवक का पता चलता भी है या फिर पुलिस सिर्फ जांच के नाम पर खानापूर्ति करती रहेगी. ये तो आने वाला समय ही बताएगा. फिलहाल इन बूढ़ी आंखों में सिर्फ एक ही आस है कि कब इनका लाडला इनके पास आएगा.

रिपोर्ट: आलोक कुमार झा

Source : News Nation Bureau

Bhagalpur News bihar police bihar news live Bhagalpur Police Bihar News
Advertisment
Advertisment