Advertisment

तीज के मौके पर शराबी पति से तंग आकर पत्नी ने खाया जहर

जहां एक तरफ पत्नियां अपने पति की लंबी उम्र के लिए निर्जला तीज व्रत कर रही है. वहीं दूसरी तरफ एक पत्नी ने अपने शराबी पति के शराब की लत से तंग आकर जहर खा ली.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
poision

तीज के मौके पर शराबी पति ने पत्नी को खिलाया जहर( Photo Credit : प्रतीकात्मक तस्वीर)

जहां एक तरफ पत्नियां अपने पति की लंबी उम्र के लिए निर्जला तीज व्रत कर रही है. वहीं दूसरी तरफ एक पत्नी ने अपने शराबी पति के शराब की लत से तंग आकर जहर खा ली. मामला है बड़हरा प्रखंड के बड़हरा थाना क्षेत्र के सेमरिया गांव की, जहां सेमरिया गांव निवासी लंगटू महतो की 45 वर्षीय पत्नी अनीता देवी अपनी शराबी पति से तंग आकर सत्तू में जहर डालकर खा ली. जहर खाने के बाद महिला अपने घर के आंगन में घंटों पड़ी रही, जिसके बाद उसके छोटे बेटे ने मां को अचेता अवस्था में देख हो हल्ला किया. जिसके बाद परिजनों ने आनन-फानन में अनीता को बड़हरा पीएचसी ले गए, लेकिन डॉक्टरों ने उसे गंभीर अवस्था में आरा सदर अस्पताल रेफर कर दिया.

Advertisment

सिन्हा ओपी अंतर्गत गांव निवासी महंगू महतो अपनी बेटी की शादी बड़हरा थाना क्षेत्र के सेमरिया गांव निवासी शिव गोविंद महतो के बेटे लंगटू महतो से 30 साल पहले बड़े ही धूमधाम से की थी. लेकिन महिला के पिता को ये नहीं पता था कि जिससे अपनी बेटी की शादी कर रहे हैं वो शराबी और नशेड़ी है. अनिता देवी ने कहा कि शादी से पहले से ही मेरे पति शराब पीते थे. शादी के समय मना करने के बाद उसने कुछ दिनों तक शराब को हाथ भी नहीं लगाया.

कुछ दिन बीत जाने के बाद दोबारा शराब की लत लग गई, जिसके बाद से ही लगातार आज तक शराब पीता रहा है. नाव पर मजदूरी करने के बाद जो भी पैसा मिलता है, वह सब शराब पीकर खत्म कर देता है. जब भी इसका विरोध करते हैं तो मेरे साथ गाली-गलौज और मारपीट करते हैं. अपने पिता को देख मेरा बेटा भी शराब पीना शुरू कर दिया.

वहीं छोटा बेटा उदय ने बताया कि पापा और भैया दोनों हमेशा शराब पीते हैं, जिसका मां हमेशा विरोध करती थी, लेकिन मां की बातों का अनदेखा कर शराब पीने काम करते हैं. जब मां इसका विरोध करती थी, तब पापा हंगामा शुरू कर देते हैं. जितना कमाते नहीं थे, उतना पीकर उड़ा देते हैं. दूसरी तरफ पीड़ित महिला का इलाज आरा सदर अस्पताल में चल रहा है, जहां उसकी स्थिति नाजुक बताई जा रही है.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Bhojpur News hindi news teej Bihar News Bihar crime
Advertisment
Advertisment