Advertisment

एक बार फिर बम धमाके से दहला भागलपुर, लोगों में भय का माहौल

भागलपुर के मोजाहिदपुर थाना क्षेत्र के काजीचक मोहल्ले में बम ब्लास्ट का मामला सामने आया है, जिसमें आंशिक रूप से 2 लोगों के घायल होने की सूचना आ रही है.

author-image
Jatin Madan
New Update
blast in bhagalpur

पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

भागलपुर के मोजाहिदपुर थाना क्षेत्र के काजीचक मोहल्ले में बम ब्लास्ट का मामला सामने आया है, जिसमें आंशिक रूप से 2 लोगों के घायल होने की सूचना आ रही है. हालांकि इस हादसे में किसी तरह का कोई बड़ी हताहत होने की खबर सामने नहीं आ रही है. घटना की सूचना मिलते ही मोजाहिदपुर पुलिस मौके पर अपने दल बल के साथ पहुंची. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. वहीं, आसपास के लोगों का आरोप है कि यहां अक्सर इस तरह की घटना सामने आते ही रहता है. ब्लास्ट की आवाज करीब एक किलोमीटर तक गूंजी, जिससे लोगों में भय का माहौल बन गया है.

Advertisment

हालांकि कुछ दिन पहले भी भागलपुर के तातारपुर थाना क्षेत्र के काजबलीचक में बम ब्लास्ट होने से एक दर्जन से अधिक लोगों की मौत हुई थी. मामले में सिर्फ थानाअध्यक्ष को सस्पेंड किया गया था. बहरहाल बम ब्लास्ट होने से इलाका दहल उठा है. एक मकान क्षतिग्रस्त हो गया है. हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि बम ब्लास्ट हुआ या फिर सिलेंडर विस्फोट हुआ है. स्थानीय लोगों का दावा है कि बम ब्लास्ट हुआ है. फिलहाल इस पूरे मामले मामले में पुलिस मीडिया को कुछ कहने से बचती नजर आ रही है. विस्फोट के बाद मौके पर मौजूद  इंस्पेक्टर सहित काफी संख्या में पुलिस बल पहुंचा, लेकिन घरवालों से हल्की पूछताछ कर पुलिस वाले वहां से निकल गए.

पड़ोस में ही रहने वाली एक महिला का कहना है कि विस्फोट काफी तेज था. इससे पहले भी भागलपुर में पिछले कुछ जगहों पर बम मिलने की सूचना पाई गई थी. उसके बावजूद भी आज विस्फोट होने के बाद जहां घरवाले इसे छुपाने का प्रयास कर रहे थे. वहीं, पुलिस भी इसे विस्फोट नहीं मान रही थी और बिना कोई जांच किए ही वहां से निकल गई. जबकि यहां पर विस्फोट होने की बात कही जा रही है. विस्फोट होने की जगह जहां पर बताई जा रही है वहां पर घर वालों के तरफ से पानी डाला गया था. 

रिपोर्ट : आलोक कुमार झा

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Bomb Blast Bhagalpur News Bhagalpur Police bomb blast in bhagalpur Bihar News
Advertisment
Advertisment