Advertisment

एक बार फिर दिखा नीतीश कुमार का मजाकिया अंदाज, दो मंत्रियों का आपस में टकराया माथा

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का एक बार फिर से मजाकिया अंदाज देखने को मिला, जब एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने दो मंत्रियों का सिर आपस में टकरा दिया.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
vinee  18

एक बार फिर दिखा नीतीश कुमार का मजाकिया अंदाज( Photo Credit : फाइल फोटो)

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पटना में एक समारोह में पहुंचे थे, जहां उनका एक बार फिर से पुराना अंदाज देखने को मिला. दरअसल, सीएम नीतीश मुख्यमंत्री अनुग्रह नारायण सिंह की जयंती में शामिल हुए. इस कार्यक्रम का आयोजन विधानसभा परिसर में किया गया था. इस दौरान नीतीश कुमार मंत्रियों के सिर से सिर टकराते नजर आए. पहले उन्होंने जेडीयू मंत्री अशोक चौधरी का सिर प्रेम कुमार से लड़ाया और उसके बाद बिहार के डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा और अशोक चौधरी का माथा टकरा दिया. ये करते ही नीतीश कुमार मुस्कुराने लगे और वहां मौजूद सभी नेताओं का अभिवादन भी किया. यह नजारा देखने लायक था जब नीतीश कुमार विजय सिन्हा को अशोक चौधरी के पास ले गए और फिर दोनों का सिर आपस में भिड़ा दिया. दरअसल, जिन मंत्रियों ने माथे पर टीका लगाया था. नीतीश कुमार सभी का सिर आपस में टकरा रहे थे. उनका यह अंदाज देख वहां मौजूद सभी मंत्री हंसने लगे. 

Advertisment

यह भी पढ़ें-  Bihar Araria Bridge Collapse: अररिया में धड़ाम से गिरा पुल, 6 करोड़ की लागत से हो रहा था निर्माण

नीतीश ने डिप्टी सीएम और मंत्री का टकराया सिर

इस घटना पर अशोक चौधरी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि नीतीश जी ये सब प्यार से करते हैं, इसमें किसी तरह की कोई राजनीति नहीं है. जिन-जिन ने माथे पर तिलक लगा रखा था, सभी का सिर मिलवा रहे थे. बता दें कि यह पहली बार ऐसा नजारा देखने को नहीं मिला है. नीतीश जब भी मस्ती के मूड में होते हैं तो वह इस तरह से करते हैं. इससे पहले भी जब प्रदेश में महागठबंधन की सरकार थी. नीतीश कुमार ने मीडिया के सवाल करते ही अपने मंत्री का गर्दन मीडिया के आगे कर दिया था. 

Advertisment

राजनीति में एंट्री कर सकते हैं निशांत कुमार

आपको बता दें कि 29 जून को दिल्ली में जेडीयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक होनी है. इसमें कई अहम फैसले लिए जा सकते हैं. कहा तो यह भी जा रहा है कि नीतीश कुमार के बेटे निशांत कुमार राजनीति में एंट्री कर सकते हैं. जेडीयू नेता ने फेसबुक पर पोस्ट कर यह मांग की है. अब देखना यह है कि निशांत की राजनीति में एंट्री होती है या नहीं. 

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • एक बार फिर दिखा नीतीश कुमार का मजाकिया अंदाज
  • नीतीश ने डिप्टी सीएम और मंत्री का टकराया सिर
  • फिर मंत्रियों को देख मुस्कुराने लगे

Source : News Nation Bureau

Bihar Politics Ashok Chaudhary Nitish Kumar viral video Vijay sinha CM Nitish Kumar Bihar Breaking News Bihar News
Advertisment
Advertisment