Advertisment

एक बार फिर तेजस्वी-चिराग आमने-सामने, हेलीपैड को लेकर कार्रवाई की मांग

बिहार में दो चरणों का मतदान हो चुका है. जैसे-जैसे मतदान होता जा रहा है, राजनीति पारा चढ़ता ही जा रहा है. दोनों के बीच यह जुबानी जंग है हेलीपैड पर हेलीकॉप्टर उतारने को लेकर.

author-image
Vineeta Kumari
एडिट
New Update
chirag and tejashwi yadav

एक बार फिर तेजस्वी-चिराग आमने-सामने( Photo Credit : फाइल फोटो)

Advertisment

बिहार में दो चरणों का मतदान हो चुका है. जैसे-जैसे मतदान होता जा रहा है, राजनीति पारा चढ़ता ही जा रहा है. एक बार फिर बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और लोजपा (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान के बीच सियासी जंग शुरू हो चुकी है. दोनों के बीच यह जुबानी जंग है हेलीपैड पर हेलीकॉप्टर उतारने को लेकर. मामला यह है कि आरजेडी की तरफ से हाजीपुर के शुभई में हेलीपैड बनवाया गया था, जिसका निर्माण तेजस्वी यादव की सभा को देखते हुए किया गया था. वहीं, इस हेलीपैड का इस्तेमाल चिराग पासवान ने बिना आरजेडी से अनुमति लिए कर लिया. इस घटना से आरजेडी आगबबूला हो गई. वहीं, जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह डीएम को पत्र लिखकर आरजेडी जिलाध्यक्ष ने कार्रवाई की मांग की है. 

यह भी पढ़ें- प्रचंड गर्मी की वजह से बदला स्कूलों का समय, लू लगने से शिक्षक की मौत

चिराग पासवान पर भड़की आरजेडी

बता दें कि मंगलवार को आरजेडी जिलाध्यक्ष चंद्रवंशी की तरफ से डीएम को पत्र लिखा गया है, जिसमें कहा गया है कि 29 अप्रैल को हाजीपुर के शुभई मजिराबाद में पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की सभा थी, जिसे देखते हुए आरजेडी ने स्कूल के प्रांगण में हेलिकॉप्टर उतारने के लिए हेलिपैड का निर्माण कराया गया था. वहीं, इस हैलीपेड का इस्तेमाल चिराग पासवान ने बिना आरजेडी से अनुमति लिए कर लिया. पत्र में लिखा गया है कि मंगलवार, 30 अप्रैल को लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष व हाजीपुर से एनडीए प्रत्याशी चिराग पासवान ने बिना सहमति के हेलीपैड का इस्तेमाल किया है.

तेजस्वी और चिराग आमने-सामने

आरजेडी जिलाध्यक्ष ने आगे कहा कि यह आदर्श चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन है. आरजेडी जिलाध्यक्ष ने डीएम से उचित कार्रवाई करने की मांग की है. बता दें कि बिहार में 7 मई को तीसरे चरण का मतदान होना है. यह मतदान 5 लोकसभा सीटों के लिए होगा, जिसमें सुपौल, अररिया, मधेपुरा, खगड़िया और झंझारपुर शामिल है. राज्य में सात चरणों में मतदान हो रहा है. दो चरणों का मतदान हो चुका है और पांच चरणों का मतदान बचा हुआ है. जिसे लेकर तैयारी जोरशोर से चल रही है.

HIGHLIGHTS

  • एक बार फिर तेजस्वी-चिराग आमने-सामने
  • चिराग पासवान पर भड़की आरजेडी
  • हेलिपैड को लेकर चिराग पर कार्रवाई की मांग

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar Politics Bihar News Chirag Paswan Tejashwi yadav चिराग पासवान तेजस्वी यादव बिहार समाचार RJD helipad
Advertisment
Advertisment