Advertisment

विपक्ष को लगा जोरदार झटका, भाजपा में शामिल हुए ये बड़े नेता

सोमवार को भाजपा प्रदेश कार्यालय में मिलन समारोह आयोजित किया गया था. इस कार्यक्रम में वीआईपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. राजीव मिश्रा और कांग्रेस प्रवक्ता विनोद शर्मा ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की.

author-image
Vineeta Kumari
एडिट
New Update
mukesh sahani pic

विपक्ष को लगा जोरदार झटका( Photo Credit : फाइल फोटो)

सोमवार को भाजपा प्रदेश कार्यालय में मिलन समारोह आयोजित किया गया था. इस कार्यक्रम में वीआईपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. राजीव मिश्रा और कांग्रेस प्रवक्ता विनोद शर्मा ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की. इस दौरान भाजपा के कई नेता मौजूद थे.  बिहार के डिप्टी सीएम और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने दोनों नेताओं के पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवाई और उनका स्वागत किया. इसके साथ ही सम्राट चौधरी ने कहा कि आज भाजपा लोगों की पसंद बन चुकी है. वहीं, इस दौरान डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि इस चुनाव में एनडीए 400 का आंकड़ा पार करेगी और आज भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बन चुकी है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- सुशील मोदी के निधन पर फफक-फफक कर रो पड़े अश्विनी चौबे, जानें क्या कहा?

विपक्ष को बड़ा झटका

आगे बोलते हुए विजय सिन्हा ने कहा कि यह पार्टी किसी परिवार की पार्टी नहीं है. भाजपा ही एक परिवार है. आपको बता दें कि भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने वालों में विनोद शर्मा, अशोक कुमार चौहान, राजीव मिश्रा के अलावा जाप के नेता रघुपति सिंह समेत कई नेता शामिल थे. बता दें कि बिहार में चार चरणों का मतदान हो चुका है. वहीं, तीन चरणों का मतदान बचा हुआ है. 20 मई को पांचवें चरण का मतदान होना है, जिसमें पांच लोकसभा सीटों पर मतदान होना है. इसमें सारण, मधुबनी, हाजीपुर, मुजफ्फरपुर और सीतामढ़ी शामिल है.

Advertisment

सुशील मोदी को बीजेपी में जो जगह मिलनी चाहिए थी वह नहीं मिली

वहीं, सोमवार की रात बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी का निधन हो गया. 72 वर्षीय सुशील मोदी के निधन से सियासी गलियारों में शोक का माहौल है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर बिहार के सीएम नीतीश कुमार व तमाम दिग्गज नेताओं ने सुशील मोदी को शोक प्रकट किया. उधर, वीआईपी पार्टी के अध्यक्ष मुकेश साहनी ने भी दुख जताया. पत्रकारों से बातचीत करते हुए साहनी ने कहा कि उनके संबंध सुशील मोदी से अच्छे रहे हैं और यह हमारे राज्य के लिए बहुत ही दुखद है. हमने एक वरिष्ठ नेता को खोया है. जिसकी वजह से हमलोग दुखी है. आगे बोलते हुए साहनी ने कहा कि मोदी को जो जगह मिलनी चाहिए थी वह नहीं मिली. 

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • विपक्ष को लगा जोरदार झटका
  • बीजेपी में शामिल हुए ये नेता
  • वीआईपी ने दिया बड़ा बयान

Source : News State Bihar Jharkhand

सुशील कुमार मोदी Sushil Kumar Modi मुकेश सहनी VIP Supremo Mukesh Sahani Sushil Kumar Modi Death Bihar News
Advertisment
Advertisment