Advertisment

Opposition Meeting: तमिलनाडु के CM एमके स्टालिन पटना पहुंचे, तेजस्वी ने किया स्वागत

तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन भी  विपक्षी दलों की मीटिंग में शामिल होने के लिए पटना पहुंच चुके हैं. पटना एयरपोर्ट पर पहुंचने पर स्टालिन का स्वागत बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने किया.  

author-image
Shailendra Shukla
New Update
anna

एम के स्टलिन, तमिलनाडु के सीएम( Photo Credit : फाइल फोटो)

तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन भी  विपक्षी दलों की मीटिंग में शामिल होने के लिए पटना पहुंच चुके हैं. पटना एयरपोर्ट पर पहुंचने पर स्टालिन का स्वागत बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने किया.  इससे पहले सीपीआई के महासचिव डी राजा, पीडीपी चीफ महबूबा मुफ्ती, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, पंजाब के सीएम भगवंत मान सिंह भी पटना पहुंच चुके हैं. वहीं, दूसरी तरफ बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने ममता बनर्जी के पटना पहुंचने के बाद सर्किट हाउस में जाकर उनसे मुलाकात की. दूसरी तरफ, पटना एयरपोर्ट पर उतरने के बाद ममता बनर्जी ने आरजेडी चीफ लालू यादव से मुलाकात की.

Advertisment

ममता बनर्जी, डी राजा और महूबा मुफ्ती पहुंची पटना

विपक्षी एकजुटता की मीटिंग में शामिल होने के लिए पीडीपी चीफ महबूबा मुफ्ती आज सुबह ही पटना पहुंच गईं. वहीं, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी, सीपीआई महासचिव डी राजा के अलावा लगभग 6 बजे दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान भी विपक्षी दलों की बैठक में शामिल होने के लिए पटना पहुंच चुके हैं. बता दें कि विपक्षी दलों को बिहार के सीएम नीतीश कुमार लोकसभा चुनाव 2024 के लिए एकजुट करने में जुटे हुए हैं.

ये भी पढ़ें-Opposition Meeting: विपक्षी एकजुटता में पड़ी दरार, JDU बोली-'AAP के इरादे ठीक नहीं'

Advertisment

बता दें कि सीएम नीतीश कुमार की अगुवाई में विपक्षी नेताओं की 23 जून 2023 को बैठक होने वाली है. इस बैठक को लेकर जेडीयू काफी खुश है. जेडीयू अपना पीठ यह कहकर थपथपा रही है कि विपक्षी दलों के नेता एक साथ बैठने के लिए तैयार हुए हैं ये बहुत बड़ी उपलब्धि है. बैठक का एजेंडा राष्ट्रीय स्तर पर विपक्षी एकता है. बैठक का एजेंडा 2024 में लोकसभा चुनाव में विपक्षी एकजुटता है. सभी नेता एक साथ बैठने के लिए तैयार हुए हैं ये सबसे बड़ी उपलब्धि है. 

HIGHLIGHTS

  • एम. के. स्टालिन भी पहुंचे पटना
  • तमिलनाडु के सीएम हैं स्टालिन
  • विपक्षी दलों की बैठक में लेंगे हिस्सा
  • 23 जून 2023 को होगी विपक्षी दलों की बैठक
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

Opposition Unity MK Stalin Patna News Tejashvi Yadav
Advertisment
Advertisment