Advertisment

Motihari News: शराब माफिया का विरोध करना पड़ा भारी, RJD नेता की पुलिस ने की पिटाई

मोतिहारी में शराब माफिया का विरोध करना RJD महिला नेता को महंगा पड़ा है. पुलिस ने महिला नेता की जमकर पिटाई कर दी. जिसे गंभीर हालत में महिला को मोतिहारी के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

author-image
Jatin Madan
New Update
rjd

RJD नेता का अस्पताल में चल रहा इलाज.( Photo Credit : News State Bihar Jharakhand)

मोतिहारी में शराब माफिया का विरोध करना RJD महिला नेता को महंगा पड़ा है. पुलिस ने महिला नेता की जमकर पिटाई कर दी. जिसे गंभीर हालत में महिला को मोतिहारी के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, पुलिस ने RJD नेता के बेटे और दामाद पर हमला करने का आरोप लगाते हुए जेल भेजा है. पुलिस की इस कार्रवाई के बाद RJD कार्यकर्ताओ और ग्रामीणों में काफी गुस्सा देखने को मिल रहा है. वहीं, कानून मंत्री शमीम अहमद ने सदर अस्पताल जाकर हालचाल जाना और कहा कि मामले की जांच करायी जा रही है. दोषी पुलिस अधिकारी पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

Advertisment

चैलाहा शरणार्थी कॉलोनी का मामला

आपको बता दें कि घटना बंजरिया थाना के चैलाहा शरणार्थी कॉलोनी की है. मामले की जानकारी देते हुए जिला महिला RJD उपाध्यक्ष सबीना खातून ने बताया कि सोमवार रात उनकी कॉलोनी के पास एक ढाबा पर कुछ लोग शराब पीकर हंगामा कर रहे थे. जिसका विरोध करने पर पुलिस ने उसके पुत्र सलाउद्दीन और दामाद को ही गिरफ्तार कर लिया. वहीं, मौके पर पहुंचने पर पुलिस ने सबीना खातून की भी पिटाई की. जिसके बाद सबीना खातून को मोतिहारी के सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है.

यह भी पढ़ें : Bihar News: नीतीश कैबिनेट की अहम बैठक आज, कई प्रस्तावों पर लग सकती है मुहर

Advertisment

पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

वहीं, इस मामले में RJD के जिला महासचिव महेंद्र यादव ने भी पुलिस पर कई आरोप लगाए हैं. यादव ने कहा कि पुलिस के संरक्षण में ही इस इलाके में शराब का कारोबार चल रहा है. जो कोई भी इस बात का विरोध करता है तो पुलिस उसकी पिटाई कर देती है. इतना ही नहीं पुलिस जेल में भी डाल देती है. वहीं, घायल महिला RJD नेता से मिलने विधायक सह विधि मंत्री शमीम अहमद सदर भी सदर अस्पताल पहुंचे, जहां उन्होंने उन्होंने कहा है कि मामले की जांच करवाई जाएगी और जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • विरोध करने पर RJD नेता की पुलिस ने की पिटाई
  • RJD नेता का अस्पताल में चल रहा इलाज
  • बेटा और दामाद को पुलिस ने किया गिरफ्तार
  • RJD नेता से मिलने पहुंचे कानून मंत्री शमीम अहमद

Source : News State Bihar Jharkhand

RJD Liquor Mafia Motihari Police Motihari News
Advertisment
Advertisment