Advertisment

छपरा में जहरीली शराब से मौत का तांडव, 49 से अधिक लोगों की हुई मौत

छपरा में संदिग्ध परिस्थितियों में अब तक 49 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है. मशरख, इसुआपुर, मढ़ौरा, अमनौर में मरने वालो की संख्या 49 से अधिक पहुंच गई है. अब तक 28 शवो का पोस्टमार्टम किया जा चुका है.

author-image
Rashmi Rani
New Update
sharab

49 से अधिक लोगों की हुई मौत ( Photo Credit : फाइल फोटो )

छपरा में संदिग्ध परिस्थितियों में अब तक 49 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है. मशरख, इसुआपुर, मढ़ौरा, अमनौर में मरने वालो की संख्या 49 से अधिक पहुंच गई है. अब तक 28 शवो का पोस्टमार्टम किया जा चुका है. वहीं, कई शवों का बिना पोस्टमार्टम के ही परिजनों ने उसका अंतिम संस्कार कर दिया. अभी भी कई लोग अस्पतालों में भर्ती है, कई ऐसे घर भी है जिनमें एक ही परिवार के दो या अधिक लोगों की मौत हो चुकी है. बता दें कि इन सभी घटनाओं में सबसे ज्यादा मौतें मशरख में हुई है. इस घटना के बाद मेडिकल टीम घर घर सर्व करा रही है, वैसे लोगो से पूछताछ कर रही है, जिन्होंने शराब का सेवन किया था. वहीं,  प्रशासन द्वारा माईकिंग से भी लोगों को शराब से बचने के लिए जागरूक किया जा रहा है और इलाज के लिए अस्पताल जाने की सलाह भी दी जा रही है.

Advertisment

यह भी पढ़े : जहरीली शराबकांड के बाद एक्शन मोड में वैशाली पुलिस, चल रही ताबड़तोड़ छापेमारी

आपको बता दें कि, घटना के बाद पूरे जिले में मद्यनिषेध विशेष समकालीन महाअभियान चलाकर 86 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया तथा 12.54 लीटर अग्रेजी शराब एवं 1671 लीटर देसी शराब, 150 लीटर स्प्रीट को बरामद किया गया था. वहीं, 2206 लीटर महुआ चुलाई / कच्चा पास को विनष्ट भी किया गया. इस घटना के उद्भेदन एवं वांछित अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए सोनपुर डीएसपी अंजनी कुमार के नेतृत्व में एसआईटी टीम का गठन किया गया है . जिसके द्वारा लगातार छापामारी की जा रही है. साथ ही पूरे मढ़ौरा अनुमंडल के प्रभावित क्षेत्रों में एएलटीएफ एवं अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सोनपुर के नेतृत्व में गठित विशेष छापामारी दल के द्वारा अभियान चला कर विशेष मद्यनिषेध छापामारी की जा रही है.

रिपोर्ट - बिपिन कुमार मिश्रा 

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • मरने वालों की संख्या 49 से अधिक पहुंच गई
  • 28 शवों का हुआ पोस्टमार्टम
  • सबसे ज्यादा मौतें मशरख में हुई 

Source : News State Bihar Jharkhand

prohibition law Chhapra News bihar police Chhapra Police Chhapra Crime News Liquior Ban In Bihar
Advertisment
Advertisment